Home /News /tech /

आज लॉन्च होगा 4 कैमरे वाला Xiaomi Redmi का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स!

आज लॉन्च होगा 4 कैमरे वाला Xiaomi Redmi का नया स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स!

File Photo: Redmi Note 9 Pro

File Photo: Redmi Note 9 Pro

लॉन्च होने के कुछ घंटे पहले ही इससे जुड़ी कई जानकारी लीक हुई हैं. आईए जानें ये फोन किन खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा...

    शियोमो (Xiaomi) आज रेडमी नोट 9 सीरीज़  का ग्लोबल वर्जन लॉन्च करने के लिए तैयार है. कंपनी फोन को ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए पेश करेगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग यूट्यूब (Youtube) पर होगी.  भारत में पिछले महीने नोट 9 सीरीज़ (Redmi Note 9 series) में दो फोन रेडमी नोट 9 प्रो (Redmi Note 9 Pro) और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स (Redmi Note 9 Pro Max) लॉन्च किया था. इस सीरीज़ के दो फोन पहले ही लॉन्च हो चुके हैं, इसलिए माना जा रहा है कि नया फोन रेडमी नोट 9 होगा.

    लॉन्च होने के कुछ घंटे पहले ही इससे जुड़ी कई जानकारी लीक हुई हैं. टिप्सटर सुधांशू अंभोर ने बताया है कि नया रेडमी डिवाइस 4 रियर कैसरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा. फोन में फ्रंट कैमरे को पंच होल डिस्प्ले में दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- फोन की फोटो और वीडियोज़ को अपनी TV पर देख सकते हैं आप, सिर्फ बदलनी होगी ये एक Setting)

    फोन को लेकर इससे पहले भी कई जानकारियां भी सामने आ चुकी हैं. आईए जानते हैं किन फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है रेडमी नोट 9 सीरीज़ का नया फोन...

    Redmi Note 9 में हो सकते हैं ये फीचर्स
    रेडमी के इस फोन में 6.53 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. इसके अलावा यह फोन मीडियाटेक हीलियो G85 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम कर सकता है. शियोमी का नया फोन एंड्रॉयड 10 पर रन करता है. ये फोन 3GB / 4GB / 6GB RAM ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा. फोन में 64GB/128GB स्टोरेज मिलने की उम्मीद है.


    कैमरे की बात करे तो इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा दिया गया है. फ्रंट की बात करें तो सेल्फी के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी.

    कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB टाइप-C के साथ 3.55mm हेडफोन जैक दिया जाएगा. उम्मीद की जा रही है कि नए फोन में Xiaomi IR ब्लास्टर, NFC, डुअल सिम और यहां तक ​​कि एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट को भी बरकरार रखेगा.

    Tags: Redmi, Tech news hindi, Xiaomi, Xiaomi Redmi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर