होम /न्यूज /तकनीक /लॉन्च से पहले Redmi Pad के फीचर्स हुए लीक, 8,000mAh की दमदार बैटरी से लैस होगा डिवाइस, जानिए कीमत

लॉन्च से पहले Redmi Pad के फीचर्स हुए लीक, 8,000mAh की दमदार बैटरी से लैस होगा डिवाइस, जानिए कीमत

लॉन्च से पहले Redmi Pad के फीचर्स हुए लीक

लॉन्च से पहले Redmi Pad के फीचर्स हुए लीक

रेडमी अपने अपकमिंग ग्लोबल इवेंट Redmi Pad का नया वर्जन लॉन्च करेगी. यह टैबलेट 8000mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग को सपोर् ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

रेडमी का अपकमिंग ग्लोबल इवेंट 4 अक्टूबर को आयोजित होगा.
इस इवेंट में कंपनी Redmi Pad का नया वर्जन लॉन्च करेगी.
Redmi Pad में मीडिया टेक हेलियो G99 प्रोसेसर से लैस होगा.

नई दिल्ली. रेडमी अपने Pad का नया वर्जन अगले महीने की शुरुआत में लॉन्च करेगी. Xiaomi अपने अपकमिंग ग्लोबल इवेंट में यह पैड पेश करेगी. हालांकि , लॉन्च से पहले ही रेडमी के इस टैबलेट के फीचर्स और कीमत सामने आ गई हैं. डिवाइस 10.1 इंच की बड़ी स्क्रीन से लैस हो सकता है. डेनमार्क की वेबसाइट Winfuture.de ने रेडमी के पहले टैबलेट की तस्वीर और फीचर्स जारी किए हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस पैड को Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro के साथ लॉन्च किया जाएगा. यह टैबलेट 8000mAh बैटरी और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है. बता दें कि Xiaomi अपना अगला लॉन्च इवेंट 4 अक्टूबर को आयोजित करेगी. इस इवेंट में कंपनी रेडमी का पहला टैबलेट बाजार में लॉन्च करेगी.

Redmi Pad के स्पेसिफिकेशंस
रेडमी का पहला टैबलेट 10.61 इंच के LCD डिस्प्ले पैनल के साथ आएगा. इस टैबलेट के डिस्प्ले का रेजोलूशन 2000 x 1200 पिक्सल होगा और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz होगा. लीक के मुताबिक इसका डिस्प्ले 400 निट्स ब्राइटनेस को सपोर्ट सकता है.

यह भी पढ़ें- नए iPhone 14 Pro में स्लो नेटवर्क से परेशान हुए यूज़र्स, बताया- सही नहीं आ रही है 5G स्पीड

8,000mAh की दमदार बैटरी
Redmi Pad में मीडिया टेक हेलियो G99 प्रोसेसर मिलेगा. कंपनी पैड को 3GB/4GB RAM और 64GB/128GB स्टोरेज में पेश कर सकती है. टैबलेट में 8,000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी, जो 22.5W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती. टैबलेट Android 12 पर बेस्ड MIUI पर काम करेगा.

5G वर्जन भी लॉन्च कर सकती है कंपनी
कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C, Wi-Fi और LTE मिल सकता है. पैड में कंपनी डॉल्वी एटमस सर्टिफाइड क्वाड स्पीकर दे सकती है. जानकारी के अनुसार कंपनी इस टैबलेट का 5G वर्जन भी लॉन्च कर सकती है. Redmi Pad के फ्रंट और बैक में सिंगल कैमरा मिलेगा. दोनों ही कैमरे 8MP के हो सकते हैं.

Redmi Pad की कीमत
रेडमी के पहले टैबलेट की कीमत 250 यूरो (लगभग 19,595 रुपये) हो सकती है. कंपनी ने इसे तीन कलर ऑप्शन्स में पेश कर सकती है. इसमें ग्रेफाइट ग्रे, मूनलाइट सिल्वर और मिंट ग्रीन कलर शामिल हैं.

Tags: Redmi, Tech news, Tech News in hindi, Technology, Xiaomi

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें