होम /न्यूज /तकनीक /

9 फरवरी को भारत में लॉन्च होगी 43 इंच वाली Redmi Smart TV X43, मिलेगा 4K HDR और डॉल्बी ऑडियो

9 फरवरी को भारत में लॉन्च होगी 43 इंच वाली Redmi Smart TV X43, मिलेगा 4K HDR और डॉल्बी ऑडियो

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

Redmi Smart TV X43 को भारत में 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी इस दिन रेडमी रेडमी नोट 11 सीरीज़ स्मार्टफोन औप रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो को भी पेश करेगी. प्रमोशनल पोस्टर को देखा जाए तो रेडमी स्मार्ट टीवी X43 देखने में बिलकुल ऐसी ही लगती है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये टीवी 43 इंच डिस्प्ले और मिनिमल बेज़ल डिस्प्ले के साथ आएगा. साथ ही हम टीवी के बॉटम में ब्रांडिंग देखी जा सकती है.

अधिक पढ़ें ...

रेडमी नोट 11 सीरीज़ (Redmi Note 11 Series) स्मार्टफोन को भारत में 9 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने कंफर्म किया है कि फोन के साथ-साथ भारत में रेडमी स्मार्ट बैंड प्रो (Redmi Smart Band Pro) और रेडमी स्मार्ट TV X43 (Redmi Smart TV X43) को भी लॉन्च किया जाएगा. स्मार्ट टीवी की सपोर्ट पेज लाइव हो गया है, जिससे फोन के कुछ फीचर्स और डिज़ाइन सामने आ गए हैं. आइए जानते हैं पूरी जानकारी. उपलब्धता की बात करें तो, रेडमी स्मार्ट टीवी X43 देश भर में Mi.com और Mi स्टोर्स के अलावा अमेजन पर उपलब्ध कराया जाएगा.

प्रमोशनल पोस्टर को देखा जाए तो रेडमी स्मार्ट टीवी X43 देखने में बिलकुल ऐसी ही लगती है. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये टीवी 43 इंच डिस्प्ले और मिनिमल बेज़ल डिस्प्ले के साथ आएगा. साथ ही हम टीवी के बॉटम में ब्रांडिंग देखी जा सकती है.

(ये भी पढ़ें-काफी सस्ता मिल रहा है भारत का पहला 50 मेगापिक्सल डुअल सेल्फी कैमरे वाला 5G फोन, मिलेगी 8GB RAM)

सपोर्ट पेज से पता चला है कि Redmi Smart TV X43 में 4K HDR और और डॉल्बी ऑडियो मिलेगा.

ऐसी होगी खासियत
हालांकि प्रोडक्ट पेज से इस आने वाली नई टीवी के प्रोसेसर की कोई जानकारी नहीं मिली है. टीवी को लेकर दालवा किया जा रहा है कि ये ‘Future Ready’ होगी और ये फ्लैगशिप परफॉर्मेंस देगी. आखिरी में प्रोडक्ट पेज से खुलासा हुआ है कि रेडमी स्मार्ट टीवी X43 कंटेंट के लिए लेटेस्ट पैटवॉच इंटीग्रेशन के साथ आएगा.

फिलहाल के लिए आने वाली रेडमी Smart TV X43 को लेकर यही जानकारी मिली है, और लॉन्चिंग डेट दूर नहीं है तो उम्मीद है कि इस टीवी को लेकर और भी जानकारी जल्द सामने आएगी.

बता दें कि रेडमी स्मार्ट टीवी X सीरीज़ में तीन स्मार्ट टीवी- रेडमी स्मार्ट टीवी X65, X55 और X50 शामिल हैं. इसके अलावा, स्मार्ट टीवी में स्मार्ट टीवी X65, X55 और X50 की तरह ही 30W स्पीकर सेटअप होगा. इसके साथ ही, टीवी घर पर एक समृद्ध सिनेमैटिक ऑडियो एक्सपीरिएंस के लिए डॉल्बी ऑडियो के लिए भी सपोर्ट प्रदान करेगा. Smart टीवी X43 एंड्रॉयड पर बेस्ड शियोमी के इन-हाउस पैचवॉल UI का इस्तेमाल करता है और ये IMDB और गूगल प्ले सर्विसेस इंटिग्रेशन के साथ भी आएगा.

Tags: Redmi, Tech news, Tech news hindi, TV, Xiaomi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर