सिर्फ एक दिन के लिए काफी सस्ते में मिल रहे हैं Redmi के दो शानदार स्मार्टफोन्स, Earbuds पर 500 की छूट

Women's Day पर शियोमी ने ऑफर का ऐलान किया है.

Women's Day पर शियोमी ने ऑफर का ऐलान किया है.

शियोमी की रेडमी इंडिया ने ट्विटर के ज़रिए बताया है कि Women’s Day के मौके पर पॉपुलर फोन, ईयरबड्स और ईयरफोन को सस्ते में खरीदने का मौका दिया जा रहा है...

  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) ने वूमेन्स डे (Women’s Day 2021) के मौके पर बड़ा ऐलान किया है. आज के दिन ग्राहक शियोमी के स्मार्टफोन, इयरफोन, इयरबड्स जैसे प्रोडक्ट को काफी सस्ते में घर ला सकते हैं. रेडमी इंडिया ने इस बात की जानकारी ट्विटर के ज़रिए दी है. लिखा है, ‘Happy Women’s Day, your custom bundle of joy’. दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स को 17,499 रुपये के बजाए सिर्फ 16,499 रुपये में लाया जा सकता है, वहीं रेडमी नोट 9 प्रो को 13,999 रुपये के बजाए सिर्फ 13,499 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

इसके अलावा रेडमी सोनिकबेस वायरलेस ईयरफोन्स को 12,999 रुपये के बजाए सिर्फ 999 रुपये में खरीदा जा सकता है, और आखिर में रेडमी ईयरबड्स S को 1,799 रुपये के बजाए सिर्फ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है. कंपनी ने बताया है कि इस ऑफर का फायदा पाने के लिए ग्राहकों को इनमें से कोई दो सामान खरीदना होगा. ऑफर की शुरुआत शाम 4 बजे शुरू होगी, और जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर सिर्फ आज तक के लिए सीमित है.

(ये भी पढ़ें- ये है दुनिया का सबसे ‘पॉपुलर’ एंड्रॉयड स्मार्टफोन, 2 करोड़ से ज़्यादा लोगों की बना पंसद) 



रेडमी इंडिया ने ट्विटर के ज़रिए ये जानकारी दी है.
रेडमी इंडिया ने ट्विटर के ज़रिए ये जानकारी दी है.

Redmi Note 9 Pro के फीचर्स
Redmi नोट 9 प्रो में 6.67 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन का रेजोलूशन 2400X1080 पिक्सल है और ये ट्रिपल कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ पेश किया गया है.  फोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर से लैस हैं और इनमें एड्रेनो 618 जीपीयू भी है. ये फोन  एंड्रॉयड 10 पर MIUI 11 पर काम करता है. फोन में 5020mAh की दमदार बैटरी: कैमरे की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 64 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगी 6000mAh बैटरी)

Redmi Note 9 Pro Max के फीचर्स
शियोमी रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में 6.67 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स में फ्रंट और बैक पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है. ये स्मार्टफोन ऑरा बैलेंस डिजाइन से लैस है. सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.  पावर के लिए फोन में 5020mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 33W के फास्ट चार्चर के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज