लाइव टीवी

Redmi Y3 के लॉन्चिंग इवेंट की हुई शुरुआत, यहां देखें LIVE

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 12:30 PM IST
Redmi Y3 के लॉन्चिंग इवेंट की हुई शुरुआत, यहां देखें LIVE
लाइव में देखें कैसा है Redmi Y3 स्मार्टफोन...

लाइव में देखें कैसा है Redmi Y3 स्मार्टफोन...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 12:30 PM IST
  • Share this:
Xiaomi के नए फोन Redmi Y3 के लॉन्चिंग इवेंट की शुरुआत हो चुकी है. इस फोन के लॉन्चिंग इवेंट को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और शियोमी इंडिया के यूट्यूब चैनल पर जाकर देख सकते हैं.

Redmi Y3 में ये हो सकते हैं फीचर्स
शियोमी के ट्वीट में बताया गया है कि इस लेटेस्ट फोन में 32 मेगापिक्सल का Super सेल्फी कैमरा होगा. कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि इसमें वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया जाएगा. कहा जा रहा है कि रेडमी नोट 7 की तरह Y3 में भी डुअल कैमरा सेटअप होगा. इसमें 12+2 मेगापिक्सल डुअल रियर कैमरा होने की बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें-नहीं जानते होंगे फोन Keyboard की ये 3 खुफिया Settings, वीडियो में देखें कैसे करे इस्तेमाल



Redmi 7 भी हो सकता है लॉन्च
इसके अलावा Xiaomi के ग्लोबल VP मनु जैन ने भी इस फोन के लॉन्च को लेकर ट्वीट किया था, जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि Redmi Y3 के साथ Note 7 भी लॉन्च किया जाएगा.
Loading...



टीज़र में देखा जाए तो इसमें लगातार नंबर ‘7’ का जिक्र किया जा रहा है. साथ ही ट्वीट में Y सीरीज़ के 7 मिलियन शिपमेंट की बात भी कही जा रही है. जैन ने ट्वीट में यह भी पूछा है कि ‘Y 7? पज़ल समझ में आ गया है तो रीट्वीट करें’. इस बात से कयास लगाया जा रहा है कि 24 अप्रैल को Redmi Y3 के साथ-साथ Redmi 7 भी लॉन्च किया जाएगा.  (ये भी पढ़ें-फेसबुक मैसेंजर में इस्तेमाल करें WhatsApp का ये इंट्रेस्टिंग फीचर, वीडियो में देखें पूरा तरीका)

शियोमी ने Redmi Y3 का किया था 'Drop Down' टेस्ट
शियोमी ने अपने आने वाले स्मार्टफोन रेडमी Y3 का ड्रॉपडाउन टेस्ट जारी किया है. कंपनी ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में दिखाया गया है कि फोन को सीढ़ियों से नीचे फेंकने के बाद कोई खरोंच नहीं आई है.



वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले फोन को एक बिन (सामान रखने का डिब्बा) में डालकर टेप से कवर कर दिया गया और फिर इसे सीढ़ियों से नीचे गिरा दिया गया. फिर जब फोन को बाहर निकाला तो वह पहले की तरह ही काम कर रहा था.

-JioPhone में बिना टाइप किए भेजें किसी को भी Message, वीडियो में देखें पूरा तरीका
- दोस्तों की WhatsApp Story आपके Phone में यहां होती है Save, ऐसे करें डाउनलोड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लॉन्च/रिव्यू से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...