• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए RedmiBook 15 के फीचर्स और कीमत! 3 अगस्त को आ रहा है भारत

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुए RedmiBook 15 के फीचर्स और कीमत! 3 अगस्त को आ रहा है भारत

RedmiBook 15 के फीचर्स लीक हो गए हैं.

RedmiBook 15 के फीचर्स लीक हो गए हैं.

शियोमी का सब-ब्रांड रेडमी 3 अगस्त को अपना पहला लैपटॉप RedmiBook सीरीज़ लॉन्च करने के लिए तैयार है, और ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले इसके स्पेसिफिकेशंस और कीमत लीक हो गई है.

  • Share this:

    शियोमी रेडमी RedmiBook 15 भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है, और लॉन्चिंग से पहले ही इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गई हैं. शियोमी सब-ब्रांड रेडमी भारत में अपने पहले लैपटॉप का पेश करने के लिए तैयारी कर रहा है. रेडमी, 3 अगस्त को भारत में RedmiBook सीरीज लॉन्च करेगा. कंपनी ने अब तक ये पुष्टि की है कि लैपटॉप में 11 जेनरेशन टाइगर लेक प्रोसेसर होंगे और ये चारकोल ग्रे रंग विकल्प में आएगा. अन्य जानकारियों की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है. मीडिया की एक रिपोर्ट में भारत में RedmiBook के स्पेसिफिकेशन और कीमत लीक होने का दावा किया गया है.

    रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Redmi 15.6 इंच के डिस्प्ले के साथ फुल एचडी रेज़ोलूशन वाला लैपटॉप लॉन्च करेगी. ये लैपटॉप एक LCD पैनल सपोर्ट के साथ आ सकता है. ये लैपटॉप 11 जेनरेशन के कोर आई3 और कोर आई5 वेरिएंट में 8 जीबी रैम के साथ आएगा.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता मिल रहा है Samsung का 6000mAh बैटरी वाला बजट स्मार्टफोन, मिलेगा HD+डिस्प्ले)

    ये लैपटॉप PCIe SSD और दो विकल्प में आएगा जिसमें, 256GB और 512GB शामिल हैं. ये विंडोज 10 को आउट ऑफ द बॉक्स बूट करेगा.

    पोर्ट और कनेक्टिविटी के मामले में, लैपटॉप डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट के साथ आएगा. इसमें दो 2W स्पीकर, एक यूएसबी टाइप-सी 3.1, यूएसबी टाइप-ए, यूएसबी 2.0, एचडीएमआई और एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी होगा. लैपटॉप में एक एचडी वेब कैमरा भी दिया गया है. इसके बैटरी से जुड़ी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा मानना है कि ये बैटरी 65W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है.

    (ये भी पढ़ें- अगर आपके फोन में दिखे ये 10 हरकत तो समझ लें हैक हो चुका है स्मार्टफोन!) 

    जानें कितनी हो सकती है कीमत
    शियोमी, 3 अगस्त को भारत में RedmiBook का 14-इंच वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है. भारत में RedmiBook 15 की कीमत 50,000 रुपये से कम होने की उम्मीद की जा रही है. अगर ऐसा होता है तो ये लैपटॉप एसर स्विफ्ट 3, आसुस वीवोबुक और Xiaomi के अपने Mi नोटबुक 14 होराइजन एडिशन को टक्कर दे सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज