अपना शहर चुनें

States

25 फरवरी को लॉन्च होने वाला RedmiBook Pro लैपटॉप दो 4K डिस्प्ले से हो सकेगा कनेक्ट, ऐपल मैकबुक की तरह है लुक

RedmiBook Pro का डिज़ाइन Apple Macbook Pro की तरह है.
RedmiBook Pro का डिज़ाइन Apple Macbook Pro की तरह है.

रेडमीबुक प्रो की फोटोज़ को देखें तो इसका डिज़ाइन ऐपल मैकबुक प्रो की तरह ही दिखाई दे रहा है. माना जा रहा है कि RedmiBook Pro दो साइज़ 14 इंच और 15 इंच का होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 12:41 PM IST
  • Share this:
शियोमी (Xiaomi) की सब-ब्रैंज रेडमी (Redmi) 25 फरवरी को अपनी अपडेटेड रेडमीबुक प्रो लैपटॉप सीरीज़ (RedmiBook Pro Laptop Series) को लॉन्च करने के लिए तैयार है. रेडमीबुक प्रो लैपटॉप्स इंटेल (Intel) के टाइगर लेक H35 प्रोसेसर्स और AMD के Ryzen 5000H चिप्स से लैस होगी. लॉन्च से पहले शियोमी ने लैपटॉप का फुल लुक टीज़ किया है और इसमें थंडरबोल्ट 4 पोर्ट भी देखा जा सकता है. रेडमीबुक प्रो की फोटोज़ को देखें तो इसका डिज़ाइन ऐपल मैकबुक प्रो (Apple Macbook Pro) की तरह ही दिखाई दे रहा है. माना जा रहा है कि RedmiBook Pro दो साइज़ 14 इंच और 15 इंच का होगा.

शियोमी द्वारा शेयर की गई रेडमीबुक प्रो की लेटेस्ट फोटो में थंडरबोल्ट 4 पोर्ट को लैपटॉप के लेफ्ट हैंड साइड पर देखा जा सकता है. इसको लेकर मैनुफैक्टरर का कहना है कि रेडमीबुक प्रो दो एक्सटरनल 4K डिस्प्ले और 8K डिस्प्ले से भी कनेक्ट हो सकेगा. ऐसा माना जा रहा कि थंडरबोल्ट 4 पोर्ट्स रेडमीबुक प्रो 4 लैपटॉप के टाइगर लेक वर्जन के साथ आएगी.

(ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हो गया Samsung का 3 कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, बजट कीमत में मिलेगी 6000mAh बैटरी)



माना जा रहा है कि ये नई लैपटॉप सीरीज़ रेडमीबुक प्रो कंपनी के Redmi K40 सीरीज़ के साथ 25 फरवरी को पेश किया जाएगा.
Redmi K40 Series में होंगे ये फीचर्स
रेडमी K40 सीरीज़ स्मार्टफोन शियोमी सब-ब्रैंड का फ्लैगशिप फोन होगा. इस सीरीज़ में रेडमी K40 और रेडमी K40 Pro मौजूद होगा, और इसमें से किसी एक में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC से लैस होगा. रेडमी K40 सीरीज़ को हाल ही में रिपोर्ट आ रही है कि ये 120Hz OLED डिस्प्ले के साथ आएगा, और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है.

(ये भी पढ़ें-  BSNL का अब तक का सबसे सस्ता प्लान! सिर्फ 47 रुपये में पाएं 14GB डेटा और फ्री कॉलिंग) 

Redmi K40 में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर सेंसर और रेडमी के40 प्रो में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा होने की उम्मीद की जा रही है. वहीं इस सीरीज़ के मोबाइल में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी हो सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज