अपना शहर चुनें

States

Reliance Digital की Republic Day Sale प्री-बुकिंग का आखिरी दिन आज, मिल रही शानदार डील और ऑफर्स

Reliance Digital की Republic Day Sale प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन है.
Reliance Digital की Republic Day Sale प्री-बुकिंग का आज आखिरी दिन है.

रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) ने डिजिटल इंडिया सेल (Digital india Sale) के प्री बुकिंग ऑफर्स की घोषणा की थी, जिसका आखिरी दिन आज यानी कि 20 जनवरी को है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 3:38 PM IST
  • Share this:
रिलायंस ने गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर पेश किया है. इस खास अवसर पर रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) ने डिजिटल इंडिया सेल (Digital india Sale) के प्री बुकिंग ऑफर्स की घोषणा की थी, जिसका आखिरी दिन आज (20 जनवरी) है. ये प्री बुकिंग 18 जनवरी से शुरू हो चुकी है. ग्राहक इस प्री-बुक पीरियड में अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों को 1,000 रुपये एडवांस देकर आप बुक कर सकते हैं. बदले में वे Digital India Sale के दौरान इंस्टेंट डिस्काउंट्स (instant discounts) के साथ अतिरिक्त 1,000 रुपये की छूट पा सकते हैं.

ग्राहक चाहें तो 2,000 रुपये में भी प्री बुकिंग कर सकते हैं. ऐसे में उन्हें EMI पर 2000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी. रिलायंस डिजिटल सेल 22 जनवरी से शुरू हो जाएगी. इस सेल में आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी और कई इलेक्ट्रॉनिक सामानों की खरीदारी बेहद आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीदारी कर सकते हैं. प्री बुकिंग समेत सभी ऑफर्स का फायदा 22 से 26 जनवरी के बीच डिजिटल इंडिया सेल के दौरान लिया जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  PUBG Mobile Global Championship 2020 टूर्नामेंट: विनर को मिलेंगे करीब 9 करोड़ रुपये, ऐसे देखें लाइव)



इलेक्ट्रॉनिक्स की सबसे आकर्षक डील और बड़े ऑफर्स के साथ-साथ इस साल रिपब्लिक डे की डिजिटल इंडिया सेल में बड़े बैंकों और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन की ओर से इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. ग्राहक अपनी सुविधानुसार ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीकों से खरीदारी कर सकते हैं. यानी Reliance Digital स्टोर्स पर सुरक्षित रूप से खरीदारी की जा सकती है.
आप ऑनलाइन www.reliancedigital.in पर जाकर भी खरीदारी का ऑप्शन सेलेक्ट कर सकते हैं. बता दें कि देश में रिलायंस डिजिटल बड़े इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर्स में से एक है.

(ये भी पढ़ें-  बेहद सस्ते में खरीदें Mi Smart TV के सभी मॉडल; स्मार्टफोन पर भी पाएं भारी छूट, 24 जनवरी तक है मौका)

देश में रिलायंस डिजिटल 800 से अधिक शहरों में मौजूद है. जहां 550 से ज़्यादा बड़े रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800 से ज्यादा माय जियो स्टोर मौजूद हैं.

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज