अपना शहर चुनें

States

Reliance Digital की Republic Day Sale: प्री-बुकिंग पर होगी बड़ी बचत, जानें ऑफर्स और डील

Digital India Sale के प्री-बुकिंग ऑफर्स का ऐलान हो गया है.
Digital India Sale के प्री-बुकिंग ऑफर्स का ऐलान हो गया है.

Reliance Digital India Sale में ग्राहक 18 से 20 जनवरी के बीच चलने वाले प्री-बुक पीरियड में अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 1,000 रुपये एडवांस देकर बुक कर सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 2:10 PM IST
  • Share this:
रिलायंस डिजिटल (Reliance India) पर डिजिटल इंडिया सेल (Digital india Sale) के प्री-बुकिंग ऑफर्स (pre-booking offers) का ऐलान हो गया है. इस बार सेल में ग्राहकों को डबल बेनिफिट्स (double benefits) के साथ पहले से बेहतर और बड़ा फायदा मिलेगा. ग्राहक 18 से 20 जनवरी के बीच चलने वाले प्री-बुक पीरियड में अपने पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक आइटम को 1,000 रुपये एडवांस देकर बुक कर सकते हैं. इसके बाद वह ‘Digital India Sale’ में इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ अडिशनल छूट के तहत 1,000 रुपये की छूट पा सकेंगे.

ग्राहक प्री-बुकिंग के लिए 2,000 रुपये एडवांस देने का ऑप्शन भी सेलेक्ट कर सकते हैं, जिसके बाद उन्हें EMI पर 2,000 रुपये की छूट और अडिशनल ऑफर्स भी दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि जिन ग्राहकों ने प्री-बुकिंग कराई है, वह ऑफर्स का फायदा Digital India Sale में उठा सकते हैं, जिसकी शुरुआत 22 जनवरी से होकर 26 जनवरी तक चलेगी.

(ये भी पढ़ें- बेहतरीन मौका! बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला फोन, मिलेगी 6GB RAM)



ये सारे ऑफर्स Reliance Digital, My Jio Stores और ऑनलाइन reliabncedigital.in पर उपलब्ध कराए गए हैं. बड़े ऑफर्स और इलेक्ट्रॉनिक पर डील के साथ-साथ इस बार Republic Day की ‘Digital India Sale’ में कई बड़े बैंक और फाइनेंशियल इंस्टीट्यूशन की तरफ से इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा.
ग्राहक रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर सुरक्षित रूप से खरीदारी कर सकते है, या फिर फास्टेस्ट डिलीवरी के लिए www.reliancedigital.in पर ऑनलाइन खरीदारी कर सकते हैं. इसके अलावा अपने करीबी स्टोर से खरीदारी की जा सकती है.

(डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज