• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी…

Jio का बेहद सस्ता रिचार्ज, महीने भर के लिए मिलेगी फ्री कॉलिंग और डेटा भी…

Reliance Jio

Reliance Jio

जानें कितने का रिचार्ज करा कर आप महीने भर कई बेनिफिट्स का फायदा पा सकते हैं...

  • Share this:
    रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान पेश करता है, लेकिन रिचार्ज कराते हुए हम बहुत कंफ्यूज़ हो जाते हैं. रिचार्ज (jio recharge) कराते हुए हम सस्ता और ज़्यादा बेनिफिट वाला प्लान ढूंढ़ते हैं तो ऐसे में हम जल्दबाज़ी में अच्छे प्लान देख नहीं पाते. तो अगर कम कीमत में कोई एक महीने का प्लान खोज रहे हैं तो जियो ऐसे कई प्लान लेकर आया है जो किफायती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं जियो के 129 रुपये वाले प्लान की…आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान के फायदे...

    129 रुपये वाले प्लान के फायदे
    जियो के सस्ते प्लान में से एक इस 129 प्लान में यूज़र्स को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ग्राहक सिर्फ 129 रुपये का रिचार्ज करा कर टोटल 2GB का बेनिफिट उठा सकते हैं. कंपनी का यह प्लान 'Affordable Packs' कैटेगरी में रखा गया है. इसमें ग्राहकों को 28 दिनों में कुल 2GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है.

    (ये भी पढ़ें- सिर्फ इतनी कीमत में लॉन्च हुए Xiaomi के दो धांसू फोन, मिलेंगे 108 मेगापिक्सल के 4 कैमरे)

    इसके अलावा 129 रुपये के प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 300 SMS भी मिल रहे हैं.

    Jio का 129 रुपये वाला प्लान

    (ये भी पढ़ें-WhatsApp यूज़र्स को मिलेगा नया फीचर, मैसेज के सामने मिलेगा ये 'खास बटन')



    ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी...
    कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग है. अगर ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उन्हें 1000 मिनट दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें जियो अपने यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में दे रहा है. इसमें जियो सिनेमा, जियो सावन जैसे ऐप्स मौजूद हैं.

    (डिस्क्लेमरन्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज