• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम

Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए मिलेगा 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम

Jio

Jio

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के इस लिमिटेड पीरियड ऑफर को हालिया फैसले के 48 घंटे से भी कम समय में पेश किया गया है.

  • Share this:
    रिलायंस जियो इन्फोकॉम (Reliance Jio Infocomm) अपने ग्राहकों के लिए खुशखबरी लाया है. कंपनी ने ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉक टाइम देना शुरू कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक पहली बार अपने फोन रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 30 मिनट का फ्री टॉकटाइम मिलेगा. यह वन-टाइम ऑफर प्लान की घोषणा के बाद से पहले 7 दिनों के लिए ही उपलब्ध होगा.

    जियो के इस लिमिटेड पीरियड ऑफर को हालिया फैसले के 48 घंटे से भी कम समय में पेश किया गया है. अपने पैक रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों को मैसेज के जरिए इसकी जानकारी दी गई है. रिलायंस जियो ने 9 अक्टूबर को IUC चार्ज की घोषणा की थी, जिसमें बताया गया कि जियो के ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क पर की जाने वाली कॉल के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने होंगे. वजह बताते हुए जियो ने कहा कि चूंकि ट्राई आईयूसी (IUC) के तहत 6 पैसे प्रति मिनट चार्ज करती है, इसलिए कंपनी अब यह चार्ज ग्राहकों से लेगी.

    ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! इन स्मार्टफोन्स पर अब नहीं चलेगा WhatsApp, देखें लिस्ट में आपका फोन तो नहीं...

    इस वीडियो से समझें क्या है IUC??



    ये हैं जियो के नए टॉप-अप प्लान्स
    इस ऐलान के साथ ही जियो ने दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए नए प्लान्स भी जारी कर दिए हैं. इसके लिए जियो ने 10 रुपये से लेकर 100 रुपये तक के प्लान्स जारी किए हैं. 10 रुपये के प्लान में यूज़र्स को दूसरे नेटवर्क पर 124 मिनट की कॉलिंग जबकि 20 रुपये में 249 मिनट की कॉलिंग सुविधा मिलेगी.

    ये भी पढ़ें- भूलकर भी Google पर Search ना करें ये 10 बातें, मुसीबत में पड़ सकते हैं आप



    वहीं 50 रुपये में 656 मिनट और 100 रुपये वाले प्लान में 1362 मिनट की कॉलिंग सुविधा मिलेगी. हालांकि इसकी भरपाई के लिए कंपनी इसी के मूल्य के बराबर डेटा यूज़र्स को देगी. 10 रुपये के टॉपअप पर 1 जीबी, 20 रुपये पर 2 जीबी, 50 रुपये पर 5 जीबी और 100 रुपये पर 10 जीबी डेटा मिलेगा.

    (डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज