अपना शहर चुनें

States

Reliance Jio GigaFiber: जानें क्या-क्या मिलेगा फ्री

हाईस्पीड के चलते Reliance Jio GigaFiber यूज़र्स के Broadband Surfing एक्सपीरिएंस को पूरी तरह से बदलने वाला है.
हाईस्पीड के चलते Reliance Jio GigaFiber यूज़र्स के Broadband Surfing एक्सपीरिएंस को पूरी तरह से बदलने वाला है.

Reliance Jio GigaFiber में कई तरह के प्लान्स हैं जिसके हिसाब से यूज़र्स को अलग-अलग Benefits मिलेंगे. लेकिन कुछ ऐसे भी बेनिफिट हैं जो कि बिल्कुल फ्री मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
सोमवार को अपनी Annual General Meeting (AGM) में Reliance ने Jio GigaFiber को 5 सितंबर को लॉन्च करने की घोषणा की. हाईस्पीड के चलते यह यूज़र्स के Broadband Surfing एक्सपीरिएंस को पूरी तरह से बदलने वाला है. जियो गीगाफाइबर में कई तरह के प्लान्स हैं जिसके हिसाब से यूज़र्स को अलग-अलग बेनिफिट्स मिलेंगे. लेकिन कुछ ऐसे भी बेनिफिट हैं जो कि बिल्कुल फ्री मिल रहे हैं. जानिए कौन-कौन से हैं वे बेनिफिट्स-

Video Streaming Service का फ्री सबस्क्रिप्शन-
जियो गीगाफाइबर के प्लान में Netflix, MX palyer और Amazon Prime जैसे Video Streaming सर्विसेज का फ्री सबस्क्रिप्शन मिलेगा. इसके लिए सबस्क्राइबर्स को कोई पैसे नहीं चुकाने होंगे. (पॉर्न देखते वक्त हो सकती है वीडियो रिकॉर्डिंग, चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत)

Set-top Box और 4K LED TV मिलेगा फ्री-
जियो गीगाफाइबर का फॉरएवर प्लान सब्सक्राइब करने पर फ्री में 4K LED TV मिल सकता है. हालांकि, प्लान की पूरी जानकारी अब तक बाहर नहीं आई है, लेकिन माना जा रहा है कि यह ऐनुअल प्लान के लिए ही उपलब्ध होगा. इसके अलावा सबस्क्राइबर्स को एक 4K Set-top Box भी फ्री मिलेगा. इस सेट-टॉप बॉक्स से एक साथ 4 लोगों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की जा सकेगी. इसके अलावा यह सेट-टॉप बॉक्स शानदार ऑनलाइन मल्टी प्लेयर गेमिंग का भी शानदार एक्सपीरियंस देगा.



फ्री लैंडलाइन कनेक्शन और कॉलिंग-
रिलायंस जियो गीगाफाइबर के सबस्क्राइबर्स को फ्री लैंडलाइन फोन कनेक्शन के साथ साथ किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी. इसके लिए कंपनी सबस्क्राइबर्स से कोई हिडेन चार्ज नहीं लेगी. यह फ्री कॉलिंग Mobile और Landline दोनों कनेक्शन्स के लिए लागू होंगे. इसके अलावा इंटरनेशनल फ्री कॉलिंग बेनिफिट भी यूज़र्स को मिलेगा. इसमें 500 रुपये में यूएस और कनाडा के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग शामिल है.

नई फिल्मों का फर्स्ट डे फर्स्ट शो-
कंपनी इस सर्विस को साल 2020 के मिड तक लॉन्च करेगी. इसके आने के बाद सबस्क्राइबर्स नई मूवी रिलीज होने पर उसे अपने घर में जियो कनेक्शन के जरिए देख सकेंगे. इतना ही नहीं रिलायंस जल्द ही मिक्स्ड रिऐलिटी डिवाइस भी लाने वाला है जो घर में मूवी देखने के एक्सपीरियंस बिल्कुल थिएटर वाला होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज