Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    रिलायंस जियो का एक और कमाल, वेब ब्राउजर JioPages हुआ लॉन्च

    स्वदेशी वेब ब्राउजर JioPages
    स्वदेशी वेब ब्राउजर JioPages

    देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपना वेब ब्राउजर 'जियो पेजेस' (JioPages) लॉन्च कर दिया है. यह वेब ब्राउजर हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा को सपोर्ट करता है.

    • Share this:
    नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपना भारत में विकसित मोबाइल ब्राउजर 'जियो पेजेस' (JioPages) पेश किया है. यह आठ भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है. कंपनी का दावा है कि इसे ग्राहकों की निजता को ध्यान में रखकर बनाया गया है और उन्हें बेहतर ब्राउजिंग अनुभव प्रदान करेगा.  यह अंग्रेजी के अलावा हिंदी, मराठी, तमिल, गुजराती, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषाओं में काम करने में सक्षम है.

    मंगलवार से इसका उन्नत संस्करण गूगल प्लेस्टोर पर उपलब्ध हो गया है. इसे क्रोमियम ब्लिंक इंजन पर विकसित किया गया है. यह तेजी से इंजन माइग्रेशन करते हुए ग्राहकों को बेहतर ब्राउजिंग अनुभव प्रदान करता है. साथ ही तेजी से वेब पेजों को लोड करता है. इसके अलावा प्रभावी मीडिया स्ट्रीमिंग, इमोजी डोमेन को समर्थन और कूटभाषा में इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा भी देता है.

    जियो के प्रवक्ता ने भी कंपनी के इस नए ब्राउजर को पेश करने की पुष्टि की, हालांकि इसके बारे में ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया. सूत्रों ने कहा कि कंपनी के पुराने ब्राउजर को ही गूगल प्लेस्टोर पर 1.4 करोड़ से ज्यादा बाद डाउनलोड किया गया था.



    (डिस्केलमर:- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज