Jio का नया All-in-One Plan, कम पैसे में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेटा

Jio ने तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) और 2 जीबी रोज़ाना डेटा (2GB Daily Data) के साथ साथ 1000 आईयूसी मिनट (IUC Minute) भी मिलते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 7:26 AM IST
  • Share this:
रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने सोमवार को अपना नया ऑल इन वन प्लान (All in One Plan of Reliance Jio) लॉन्च किया. इसमें यूज़र्स को पहले से ज्यादा डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स मिलेंगे. इसके लिए जियो ने तीन नए प्लान (Three new Plans of Reliance Jio) शुरू किए हैं. पहला प्लान 222 रुपये का है, दूसरा 333 रुपये का और तीसरा 444 रुपये का है.

सबसे सस्ता 222 रुपये का प्लान है, जिसके तहत सब्सक्राइबर्स को रोज़ाना 2जीबी डेटा के साथ-साथ जियो-टू-जियो नेटवर्क (Jio-to-Jio Network) में अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा मिलेगी, जबकि जियो से अलग किसी नेटवर्क पर बात करने के लिए एक्स्ट्रा 1000 मिनट्स मिलेंगे.

वहीं 333 रुपये के प्लान पर रिलायंस जियो को सब्सक्राइबर्स (Reliance Jio Subscribers) को भी वही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन वैलिडिटी एक महीने के बजाय दो महीने की होगी. इसी तरह 444 रुपये के प्लान पर यूज़र्स को तीन महीने की वैलिडिटी मिलेगी. बता दें कि इसके अलावा एडिशनल 111 रुपये से रिचार्ज कराने पर एक महीने के एक्स्ट्रा सर्विस मिलेगी.



जियो के ये नए प्लान पुराने 1.5 जीबी प्लान के ही अपग्रडेड प्लान हैं. जियो का कहना है कि इस प्लान में एडिशनल डेटा के साथ फ्री 1000 आईयूसी मिनट मिलेंगे. अगर यूज़र्स इन्हें अलग से खरीदेंगे तो उन्हें इसकी कीमत 80 रुपये पड़ेगी.


दरअसल, रिलायंस जियो के ये नए प्लान पुराने 2जीबी डेली प्लान की तुलना में भी सस्ते हैं. उदारहण के लिए अभी तीन महीने का 2जीबी डेटा वाला प्लान 448 के बजाय 444 रुपये का है और साथ में 1000 एक्स्ट्रा मिनट भी मिल रहे हैं. वहीं 2 महीने का प्लान अब 222 रुपये का हो गया है जबकि पहले ये 396 रुपये का था.

इसके पहले कंपनी और भी प्लान लेकर आई है जिसके तहत कस्टमर्स सिर्फ 808 रुपये में गिफ्ट और स्मार्ट फीचर फोन को खरीदकर किसी को गिफ्ट कर सकते हैं. इसी तरह से तीन और भी स्कीम्स हैं जिससे कस्टमर्स फीचर फोन को 13 महीने के रिचार्ज से जोड़ सकते हैं.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

फोन के लिए आने वाली है आर्टिफिशियल स्किन, छूकर भेज सकेंगे संदेश
Xiaomi लाने वाला है 108 MP कैमरे वाला Mi CC9 Pro फोन, जानें कीमत
सस्ता हो गया Vivo का 48 मेगापिक्सल कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन, जानें नई कीमत
फेसबुक ने किया चेहरा पहचानने की तकनीक का दुरुपयोग! 25 खरब जुर्माने का केस दर्ज
लॉन्च हुई 85 इंच की 4k SmartTV, कीमत जान कर हैरान रह जाएंगे आप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading