• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • Reliance Jio ने पेश किया नया 999 रुपए वाला तिमाही प्लान, मिलेंगे ये फायदे

Reliance Jio ने पेश किया नया 999 रुपए वाला तिमाही प्लान, मिलेंगे ये फायदे

इस इंटरनेशनल बैंक ने की Jio की तारीफ, डिजिटलीकरण लाने में जियो की बड़ी भागीदारी

इस इंटरनेशनल बैंक ने की Jio की तारीफ, डिजिटलीकरण लाने में जियो की बड़ी भागीदारी

रिलायंस जियो ने घर से काम करने वालों (Work from Home) के लिए 999 रुपये वाला एक तिमाही प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 3GB डेली डाटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Relinace Jio) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्लान पेश किया है. रिलायंस जियो ने घर से काम करने वालों (Work from Home) के लिए 999 रुपए वाला एक तिमाही प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को रोजाना 3 GB डाटा समेत कई अन्य बेनिफिट्स भी मिलेंगे. इस प्लान में यूजर्स को डाटा खत्म होने की समस्या के बिना आराम से अपने ऑफिस का काम कर सकते हैं. बता दें कि Reliance Jio ने पिछले दिनों ही ग्राहकों के लिए 2,399 रुपए वाला एक वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था. आइए जानते हैं नए प्लान के बारे में सबकुछ.
    999 रुपये वाले प्लान के बे​निफिट्स
    Reliance Jio के 999 रुपए वाले प्लान की प्लान को तीन महीने की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है. इस प्लान में यूजर्स को रोज 3GB डाटा की सुविधा मिलेगी. यह उन ग्राहकों के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है जो घर से काम कर रहे हैं.


    प्लान डिटेल्स
    999 रुपए वाले ​प्लान में ग्राहकों को Jio से Jio नंबर और लैंडलाइन के लिए फ्री और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके अलावा Jio से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट मिलेंगे. ग्राहक को 64kbps की स्पीड के साथ 3GB रोज डाटा मिलेगा. वहीं 100 एसएमएस रोज मिलेंगे. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी.


    जियो के अन्य वर्क फ्रॉम होम प्लान
    हाल ही में रिलायंस जियो ने एक नया वर्क फ्रॉम होम प्लान पेश किया था. इस प्लान की कीमत 2,399 रुपए है. इस प्लान में ग्राहकों को रोज 2GB डाटा की सुविधा मिलेगी. साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा दी जा रही है. इससे पहले 2,121 रुपए वाला वर्क फ्रॉम प्लान पेश किया गया था. इस प्लान में यूजर्स को 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1.5GB रोज डाटा मुहैया कराया जा रहा है.


    डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज