लाइव टीवी

खुशखबरी! सिर्फ 141 रुपये देकर घर लाएं JioPhone 2, फोन में WhatsApp- HD कॉल जैसे फीचर

News18Hindi
Updated: January 4, 2020, 3:52 PM IST
खुशखबरी! सिर्फ 141 रुपये देकर घर लाएं JioPhone 2, फोन में WhatsApp- HD कॉल जैसे फीचर
शानदार फीचर्स वाले इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है...

शानदार फीचर्स वाले इस फोन को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 3:52 PM IST
  • Share this:
रिलायंस (Reliance) के JioPhone2 को खरीदने का बेहतरीन मौका है. नए साल पर अगर जियोफोन 2 खरीदने का मन बना रहे हैं तो इसे सस्ते में घर लाया जा सकता है. जियो.कॉम पर दी गई जानकारी के मुताबिक ग्राहक इस शानदार फोन को EMI पर घर ला सकते हैं. इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन EMI के तहत इसे सिर्फ 141 रुपये में घर लाया जा सकता है.

डुअल सिम वाला जियोफोन 2 अपने पॉपुलर JioPhone का सक्सेसर वर्जन है, जिसे साल 2017 में लॉन्च किया गया था. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स के बारे में सबकुछ…

(ये भी पढ़ें- इंतज़ार खत्म! Xiaomi, Oppo और Vivo ने मिलाया हाथ, एंड्रॉयड यूज़र्स को दी Apple की तरह ये धांसू सर्विस)

JioPhone 2 के फीचर्स



जियो फोन 2 में फुल कीबोर्ड के साथ हॉरिजेंटल स्क्रीन डिस्प्ल दिया गया है. फोन में फुल कीबोर्ड क्वर्टी कीपैड फॉर्म में दिया गया है, जिससे टाइपिंग में काफी आसानी होती है. इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले और 512MB का रैम दिया गया है. स्टोरेज के तौर पर ग्राहकों को इसमें  4GB का इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिसे अगर वह बढ़ाना चाहें तो माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 128GB तक बढ़ा सकते हैं.

Jio.com पर ऑफर की जानकारी दी गई है.

कैमरे की बात करें तो फोन के रियर में 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए यूज़र्स को जियोफोन 2 के फ्रंट में VGA कैमरा मिलता है. यह फोन Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ और FM से लैस है. फोन में HD Voice कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. पावर के लिए JioPhone 2 में 2,000mAh की बैटरी दी गई है और यह KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

(ये भी पढ़ें-Airtel दे रहा है iPhone 11 Pro Max जीतने का मौका, 7 जनवरी तक है ऑफर)

गूगल असिस्टेंट फीचर से लैस
यह फोन 24 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. खास बात यह है कि इस फोन में WhatsApp और Youtube जैसे फीचर भी दिए गए हैं. साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट सपोर्ट भी मौजूद है, जिसके चलते फोन को कमांड देकर भी कई काम किए जा सकते हैं.

(डिस्क्लेमर: न्यूज़18 हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 4, 2020, 3:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर