Reliance JioFiber: इस प्लान के साथ फ्री में मिलेगा TV और Set top box

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 9:12 PM IST
Reliance JioFiber: इस प्लान के साथ फ्री में मिलेगा TV और Set top box
कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर के तहत कई फ्रीबीज देने का ऐलान किया है.

कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर के तहत कई फ्रीबीज देने का ऐलान किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 9:12 PM IST
  • Share this:
Reliance ने JioFiber लॉन्च कर दिया है. रिलायंस जियो फाइबर (Jiofiber) के लॉन्च के मौके पर कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर लेने वाले ग्राहकों के लिए वेलकम ऑफर के तहत कई फ्रीबीज देने का ऐलान किया है. इस फ्रीबीज़ के तहत यूज़र्स सेट-टॉप बॉक्स से लेकर फ्री टीवी तक मिलेगी.

बता दें कि जियो फाइबर लॉन्ग टर्म प्लान (एनुअल प्लान) के साथ जियो होम गेटवे, जियो 4के सेट-टॉप बॉक्स, आपके पसंदीदा ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन और अनलिमिटेड वॉइस व डेटा देगा. इसके अलावा जो ग्राहक Gold या इससे ऊपर का एनुअल प्लान लेंगे उन्हें रिलायंस जियो फाइबर की तरफ से एक HD या 4K LED TV set फ्री मिलेगा.

लैंडलाइन मिलेगा फ्री-
इसके अलावा यूज़र्स को फ्री लैंडलाइन फोन कनेक्शन सहित पूरे भारत में फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स भी मिलेंगी. इस सेवा का इस्तेमाल कर यूज़र देशभर में मुफ्त कॉल और किफायती कीमत में इंटरनेशनल कॉल का लाभ उठा पाएंगे. याद करा दें कि हाल ही में जियो फिक्स्ड लाइन को मौज़ूदा सब्सक्राइबर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया था.

कैसे पाएं जियो फाइबर कनेक्शन-
इसके लिए आपको जियो की ऑफीशियल वेबसाइट पर जाना होगा और वहां पर अपना नाम, एड्रेस, मोबाइल नंबर व ईमेल आईडी जैसी सारी डीटेल्स देनी होंगी. अगर आपके एरिया में सर्विस उपलब्ध होगी तो जियो की सेल्स टीम आपको संपर्क करेगी.

Reliance JioFiber: जानिए क्या हैं प्लान्स और Offers, क्या-क्या मिल रहा है FREE
Loading...

JioFiber के लॉन्च के मौके पर रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के डायरेक्टर, आकाश अंबानी ने कहा, 'हम जो भी करते हैं वह अपने ग्राहकों को ध्यान में रखकर करते हैं. जियो फाइबर को इस तरह से ही डिजाइन किया गया है, ताकि आपको बेहतरीन एक्सपीरियंस मिल सके. शानदार सर्विसेस के साथ जियो फाइबर का लॉन्च एक नए और रोमांचक सफर की शुरुआत है. हम ऐसी बेहतरीन सर्विसेस आपके घरों तक पहुंचाने के लिए इसी तरह कड़ी मेहनत करते रहेंगे और जियोफाइबर को नेक्सट लेवल तक लेकर जाएंगे.'

उन्होंने आगे कहा कि मैं खासतौर पर 5 लाख JioFiber Preview यूजर्स का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने हमारे प्रोडक्ट को बेहतर बनाने में महत्वपूर्ण सहयोग दिया. मैं उनका JioFiber के नेक्सट लेवल को एक्सपीरियंस करने के लिए स्वागत करता हूं.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऐप्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 8:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...