होम /न्यूज /तकनीक /

सैमसंग Galaxy A23e को रेंडर्स हुए लीक, सामने आई फोन की डिटेल्स

सैमसंग Galaxy A23e को रेंडर्स हुए लीक, सामने आई फोन की डिटेल्स

 सैमसंग Galaxy A23e को रेंडर्स हुए लीक

सैमसंग Galaxy A23e को रेंडर्स हुए लीक

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग जल्द ही Samsung Galaxy A23e को लॉन्च करने वाली है. हालांकि फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसके रेंडर्स लीक हो गए हैं.

हाइलाइट्स

सैमसंग जल्द ही Samsung Galaxy A23e को लॉन्च करने वाली है.
फोन के लॉन्च होने से पहली ही फोन के रेंडर्स सामने आ गए हैं.
Galaxy A23e हाल ही में लॉन्च हुए A23 5G का सक्सेसर हो सकता है.

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन ब्रांड सैमसंग जल्द ही अपना नया Galaxy 23E स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. हालांकि सैमसंग की ओर से इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है. इस बीच फोन की आधिकारिक घोषणा से पहले उसके रेंडर ऑनलाइन लीक हो गए हैं. सैमसंग Galaxy 23E के लीक हुए रेंडर्स के मुताबिक हैंडसेट में वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले मिल सकती है.

यह फोन 5.8 इंच के इनफिनिटी वी डिस्प्ले के साथ आ सकता है. फोन में पीछे की तरफ सिंगल कैमरा हो सकता है. कहा जा रहा है कि सैमसंग Galaxy A23e हाल ही में लॉन्च हुए Galaxy A23 5G का सक्सेसर हो सकता है. एक लोकप्रिय टिपस्टर स्टीव एच. मैकफली ने स्मार्टफोन के रेंडरर्स और स्पेसिफिकेशन्स को लीक किया है.

लीक के मुताबिक फोन ब्लैक और व्हाइट कलर का है और इसके पीछे की तरफ गैलेक्सी ब्रांडिंग है. लीक में फोन में LED फ्लैश के साथ डिवाइस के ऊपरी बाएं कोने में बैक पर सिंगल कैमरा सेंसर को देखाया गया है. फोन वन यूआई 5.1 पर आधारित एंड्रॉयड 12 पर चलेगा.

यह भी पढ़ें- 120Hz डिस्प्ले वाले Samsung के पॉपुलर 5G फोन को सस्ते में लाएं घर, मिल रहा है सबसे बड़ा ऑफर

25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग
सामने आए लीक के अनुसार हैंडसेट में 5.8-इंच-वी डिस्प्ले मिल सकता है, इसमें सिंगल रियर कैमरा होगा. साथ ही इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी आ सकता है. सैमसंग स्मार्टफोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक पैक कर सकता है और यह 25W फास्ट वायर्ड चार्जिंग के साथ आने की उम्मीद है. अफवाहें हैं कि सैमसंग गैलेक्सी A23e, गैलेक्सी A23 5G का अपग्रेड भी हो सकता है.


सैमसंग A23 5G के फीचर्स
बता दें कि सैमसंग A23 5G में फुल-एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.6-इंच का इन्फिनिटी-वी डिस्प्ले मिलता है. यह हैंडसेट एंड्रॉयड 12 आधारित वन यूआई 4.1 पर चलता है. यह डिवाइस एक ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होता है. सैमसंग गैलेक्सी A23 5G में 50 एमपी प्राइमरी सेंसर, 5 एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 एमपी मैक्रो लेंस और 2 एमपी डेप्थ सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप है.

Tags: Galaxy, Mobile Phone, Samsung, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर