होम /न्यूज /तकनीक /भारत में ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो की सेल शुरू, 18GB रैम के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

भारत में ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो की सेल शुरू, 18GB रैम के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो की सेल शुरू

ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो की सेल शुरू

भारत में ASUS ROG Phone 6 और ROG Phone 6 Pro सेल के उपलब्ध हो गए हैं. इन दोनों फोन को ग्राहक विजय सेल्स के माध्यम से खर ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो की बिक्री शुरू हो गई है.
ग्राहक इसे विजय सेल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं.
दोनों फोन के बीच केवल रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन का फर्क है.

नई दिल्ली. इस साल ASUS ने भारत में अपने ROG 6 सीरीज लॉन्च की थी. इसके बाद जुलाई में ताइवान की टेक दिग्गज ने नए गेमिंग फोन लॉन्च किया था. हालांकि, कंपनी ने इसकी सेल और उपलब्धता के बारे कोई जानकारी नहीं दी थी. कंपनी ने अब फोन को सेल के लिए उपलब्ध करवा दिया है. शुक्रवार को ROG फोन 6 और ROG फोन 6 प्रो को विजय सेल पर बिक्री के लिए लिस्ट किया गया. कंपनी ने भी कंफर्म किया है कि दोनों फोन विजय सेल्स के माध्यम से बेचे जाएंगे.

ROG फोन की खासियत इसकी परफॉर्मेंस यूनिट है. फोन के प्रो मॉडल में पीछे की ओर ROG विजन कलर PMOLED डिस्प्ले दिया गया है. बता दें कि दोनों फोन के बीच प्रमुख अंतर रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन का है. दोनों फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आते हैं. डिवाइस में 6000mAh की दमदार बैटरी मिलती है.

दोनों फोन की कीमत और उपलब्धता
भारत में ASUS आरओजी फोन 6 के एकमात्र 12GB/256GB कॉन्फिगरेशन की कीमत 71,999 रुपये है. वही, ROG फोन 6 प्रो के 18GB / 512GB वेरिएंट की कीमत 89,999 रुपये है, आरओजी फोन 6 फैंटम ब्लैक और स्टॉर्म व्हाइट कलर में उपलब्ध है. वहीं, आरओजी फोन 6 प्रो वेरिएंट सिर्फ स्टॉर्म व्हाइट कलर में आता है. विजय सेल्स चुनिंदा बैंकों के माध्यम से क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या EMI पेमेंट पर 2,500 रुपये तक की छूट दे रहा है.

यह भी पढ़ें- कंप्यूटर को रखना चाहते हैं क्लीन और मॉइस्चर फ्री, फॉलो करें ये स्टेप्स

फोन्स के स्पेसिफिकेशंस
ASUS आरओजी फोन 6 प्रो और आसुस आरओजी 6 दोनों क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 सिस्टम-ऑन-चिपसेट से लैस हैं. ये IPX4 रेटिंग और बेहतर डिजाइन के साथ आते हैं. डिवाइस में 165Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.78 इंच की AMOLED स्क्रीन मिलती है. स्क्रीन HDR10+ प्रमाणित है और 23ms की टच लेटेंसी का दावा करती है.

यह भी पढ़ें- 10,000 रुपये से कम में मिल रहा है Samsung Galaxy M32 Prime Edition, प्राइम मेंबरशिप भी फ्री

ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 50-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है. वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है.

6,000 एमएएच की बैटरी
दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होते हैं, जिन्हें 18GB रैम और 512GB ऑन-बोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. स्मार्टफोन में 6,000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिलते है, जो 65W फास्ट वायर्ड चार्जर को सपोर्ट करती है. आरओजी फोन 6 और आरओजी फोन 6 प्रो में सुपर लीनियर स्पीकर हैं जो सिरस लॉजिक CS35L45 मोनो एम्पलीफायरों द्वारा चलते हैं.

Tags: Asus, Mobile, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Technology

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें