Netflix पर रिलीज से पहले देख सकते हैं Sacred Games 2, जानें कैसे

हर कोई इसे पहले देखना चाहता है, लेकिन Sacred Games 2 को रिलीज से भी पहले देख पाने की ख्वाहिश सिर्फ उन्हीं लोगों की पूरी हो सकती है, जिनके पास Oneplus स्मार्टफोन्स है

Subhesh Sharma | News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 6:35 PM IST
Netflix पर रिलीज से पहले देख सकते हैं Sacred Games 2, जानें कैसे
सेकरेड गेम्स सीजन 2
Subhesh Sharma | News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 6:35 PM IST
Netflix की सबसे ज्यादा चर्चित वेब सिरीज में से एक 'Sacred Games' के सीजन 2 को आने में अब कुछ ही दिन का इंतजार बाकी रह गया है. Sacred Games 2 का इंतजार लोग एक साल से भी ज्यादा समय से कर रहे हैं. हर कोई इसे पहले देखना चाहता है, लेकिन Sacred Games 2 को रिलीज से भी पहले देख पाने की ख्वाहिश सिर्फ उन्हीं लोगों की पूरी हो सकती है, जिनके पास Oneplus स्मार्टफोन्स है.

ये भी पढ़ें: Jio Cinema पर फ्री में देखनी है फिल्म तो फॉलो करें ये स्टेप्स...

एक दिन पहले देख सकेंगे शो
'Sacred Games Season 2' 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है और Oneplus स्मार्टफोन यूजर्स इसे रिलीज डेट से पहले ही देख सकेंगे. कंपनी ने शनिवार को इस बात का ऐलान किया की ये शो Oneplus स्मार्टफोन पर यूजर्स, शो रिलीज होने के एक दिन पहले देख सकेंगे. वनप्लस कम्युनिटी के सदस्यों के पास मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराने के बाद अनुराग कश्यप निर्देशित सीरीज के पहले एपिसोड को देखने का मौका मिलेगा.

'Sacred Games Season 2' 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है
'Sacred Games Season 2' 15 अगस्त को रिलीज होने वाला है


क्या कहना है कंपनी का
वनप्लस ने बयान जारी कर कहा, 'स्क्रीनिंग 14 अगस्त को होगी. टिकट आज दोपहर 12 बजे से मिलेंगे.' वनप्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा, 'जब हमने Netflix के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की, तो हमने अपने कम्युनिटी के लोगों के लिए कुछ खास और अलग करने की सोची. इसलिए हमने अपने एचडीआर सपोर्टेड डिस्प्ले के साथ वनप्लस 7 प्रो पर उन्हें एक खास अनुभव प्रदान करने की कोशिश की है. उन्होंने आगे कहा, 'हम अपनी कम्युनिटी के लिए इस खास अनुभव को लाकर खुश हैं.'
Loading...

ये भी पढ़ें: इस word को Google पर सर्च करते ही तिरछी हो जाएगी Phone Screen, देखें कैसे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...