8 हज़ार से भी कम कीमत वाले Realme C11 पर आज डिस्काउंट, 1 मिनट में बिके थे 1.5 लाख फोन

Realme C11 में डुअल रियर कैमरा है.

Realme C11 में डुअल रियर कैमरा है.

खास बात ये है कि कंपनी ने इस बजट फोन की कीमत सिर्फ 7,499 रुपये रखी है, और आज फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 10:37 AM IST
  • Share this:
रियलमी के सस्ते फोन रियलमी C11 (Realme C11) को आज (9 अगस्त) सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. बजट कीमत वाला ये फोन लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है, और पहली सेल में ये 1 मिनट में 1.5 लाख बिक बिग गया था. रियलमी ने इस बार फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज़ सेल को देखते हुए इसपर ऑफर भी पेश किया है.  सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट (flipkart)और रियलमी(realme.com) के ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू होगी.

कंपनी ने इस फोन को सिर्फ एक ही वेरिएंट 2 जीबी रैम + 32 जीबी के साथ पेश किया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. खास बात ये है कि कंपनी ने इस बजट फोन की कीमत सिर्फ 7,499 रुपये रखी है. लेकिन आज फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज़ सेल में कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.  आइए जानते हैं फोन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...

(ये भी पढ़ें- क्या है सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा ‘Binod’? कैसे एक यूट्यूब कमेंट से इंटरनेट पर आई Meme की बाढ़)



यहां फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूज़र्स को 5% का डिस्काउंट और Axis बैंक कार्ड यूज़र्स को 10% तक कैशबैक मिल रहा है. इसके अलावा फोन पर स्पेशल प्राइस के तहत 1500 रुपये का भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.
रियलमी C11 में 6.5 इंच एचडी+ (720x1600 पिक्सल) मिनीड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 20:9 के साथ आता है. फोन की स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 88.7% है. स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का इस्तेमाल किया गया है. ये फोन में 2.3 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर दिया गया है. रियलमी C11 एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड रियलमी UI पर काम करता है.



(ये भी पढ़ें- फोन के इस सीक्रेट फोल्डर में सेव रहते हैं दोस्तों के WhatsApp Status, कर सकते हैं डाउनलोड)

फोन में डुअल कैमरा सेटअप
कैमरे की बात करें तो रियलमी का ये फोन डुअल रियर कैमरे सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13 मेगापिक्सल के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए रियलमी C11 में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 10W चार्जिंग के साथ आती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज