• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • बेहद सस्ता हो गया Samung का 4 कैमरे वाला ये धांसू फोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

बेहद सस्ता हो गया Samung का 4 कैमरे वाला ये धांसू फोन, मिलेगी 5000mAh की बैटरी

Samsung Galaxy A21s की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हो गई है.

Samsung Galaxy A21s की कीमत में 2,000 रुपये की कटौती हो गई है.

जानें सैमसंग गैलेक्सी (Samsung Galaxy) के कौन से फोन को पहले से सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है...

  • Share this:
    सैमसंग (Samsung) के स्मार्टफोन्स को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. सैमसंग ने अपने पॉपुलर स्मार्टफोन गैल्क्सी A21s (Samsung Galaxy A21s) के दाम में कटौती कर दी है. सैमसंग के ऑफिशियल पेज से मिली जानकारी के मुताबिक फोन के दोनों वेरिएंट 4GB और 6GB को पहले से सस्ती कीमत में खरीदा जा सकता है. अच्छी बात ये है कि अब 48 मेगापिक्सल कैमरा और 5000mAh बैटरी वाले फोन की शुरुआती कीमत 15 हज़ार से भी कम हो गई है. आइए जानते हैं कितना सस्ता हुआ फोन और किन फीचर्स से है ये लैस...

    फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1500 रुपये कम की गई है, जिसके बाद अब इसे अब 16,499 रुपये के बजाए सिर्फ 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. वहीं इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट को अब 10,499 रुपये की जगह सिर्फ 16,499 रुपये में खरीदा जा सकता है, यानी कि इसकी कीमत में 2 हज़ार रुपये की कटौती हुई है.

    (ये भी पढ़ें- 4 हज़ार रुपये सस्ता हो गया Xiaomi का ये पॉपुलर स्मार्टफोन, मिलेंगे 3 कैमरे और धांसू बैटरी)

    फोन का 6GB वेरिएंट 2 हज़ार रुपये सस्ता हो गया है. (Photo: Samsung)
    फोन का 6GB वेरिएंट 2 हज़ार रुपये सस्ता हो गया है. (Photo: Samsung)


    सैमसंग के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन में 6.5 इंच का AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है, जो एचडी+ रेजोलूशन के साथ आता है. डिस्प्ले का अस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. डिस्प्ले के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर पंच-होल फ्रंट कैमरा है. ये फोन 2.0GHz पर क्लॉक किए गए ऑक्टाकोर चिपसेट के साथ आता है. इस लेटेस्ट सैमसंग फोन में Android 10 बेस्ड OneUI Core दिया गया है. ग्राहक ये फोन ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड कलर में खरीद सकते हैं.

    (ये भी पढ़ें- WhatsApp में आ रहा है बहुत काम का फीचर, बचेगी आपके फोन की Storage) 

    सैमसंग गैलेक्सी A21s के कैमरे की बात करें ये फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सबसे पहले प्राइमरी कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो सेंसर दिया गया है.

    सेल्फी क लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का पंच होल फ्रंट कैमरा दिया गया है. यानी कि ग्राहकों को मिड-रेंज फोन में कुल 5 कैमरे का एक्सपीरिएंस मिलेगा. इस फोन में रियर माउंटेड फिगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज