इस महीने भारत में लॉन्च होगा 48MP रोटेटिंग कैमरे वाला Samsung Galaxy A80

इस महीने भारत में लॉन्च होगा 48MP रोटेटिंग कैमरे वाला Samsung Galaxy A80
गैलेक्सी A80 में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. हालांकि, मेमरी बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट नहीं दिया गया है.

सैमसंग के ए-सीरीज़ को भारी सफलता मिली है. 70 दिनों में ही कंपनी ने रिकॉर्ड 50 लाख फोन बेचे हैं.

  • Share this:
दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग इस महीने Galaxy A80 भारत में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी तक इसके लॉन्च के तारीख की घोषणा नहीं की गई है. इसी साल अप्रैल में गैलेक्सी ए-80 को थाईलैंड में पेश किया गया था. गैलेक्सी एस सीरीज़ के बाद यह फोन कंपनी का सबसे प्रीमियम फोन है. यह फोन भारत में ब्लैक, गोल्ड और वाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. इससे पहले अभी तक स्लाइडर मैकेनिजम और रोटेटिंग कैमरे का फीचर अलग अलग फोन्स में हम देख चुके हैं, लेकिन अब सैमसंग ने इन दोनों खूबियां को एक ही फोन में लॉन्च किया है.

बता दें कि सैमसंग के ए-सीरीज़ को भारी सफलता मिली है. 70 दिनों में ही कंपनी ने रिकॉर्ड 50 लाख फोन बेचे हैं. कंपनी अभी तक इस सीरीज़ में छह मॉडल लॉन्च कर चुकी है. यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों में उपलब्ध होगा. सैमसंग का एम- सीरीज़ खाली ऑनलाइन ग्राहकों के लिए ही उपलब्ध था. इस फोन के कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार इसकी कीमत 44,990 रखे जाने की उम्मीद जताई जा रही है. (ये भी पढ़ें- 200 रुपये से भी कम का है Jio का ये प्लान, पूरे महीने पाएं सबकुछ मुफ्त)





Samsung Galaxy A80 के स्पेसिफिकेशन्स-



ड्यूल सिम वाला सैमसंग गैलेक्सी A80 एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड है. स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल HD+ सुपर ऐमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है, जिसका रिज़ोल्यूशन 2400X1080 पिक्सल है. इस नॉचलेस फोन में स्नैपड्रैगन 730G ऑक्टा कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोटोज़ और वीडियोज़ के लिए सैमसंग गैलेक्सी ए-80 में रोटेटिंग कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन अलग-अलग सेंसर्स लगे हुए हैं. पहला कैमरा 48 मेगापिक्सेल का है जिसमें f/2.0 अपर्चर का लेंस है वहीं 8 मेगापिक्सेल के सेकेंडरी सेंसर में f/2.2 का लेंस है. इसमें एक डेप्थ सेंसिंग तीसरा कैमरा भी है.



गैलेक्सी A80 में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. हालांकि, मेमरी बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट नहीं दिया गया है. ड्यूल सिम कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 3700mAh बैटरी दी गई है. फोन के डिस्प्ले पर एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है.

ये भी पढ़ें- Google के ज़रिए किसी को भी भेजें WhatsApp मैसेज, ये है तरीका
ये भी पढ़ें- बदल गया WhatsApp में Status लगाने का तरीका, देखें कैसे करेगा काम


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading