Samsung सस्ते फोन में ला सकता है महंगे स्मार्टफोन वाला ये कैमरा फीचर, अगले साल होगा लॉन्च!

Samsung सस्ते फोन में ला सकता है महंगे स्मार्टफोन वाला ये कैमरा फीचर, अगले साल होगा लॉन्च!
File Photo: Samsung Galaxy A7

सैमसंग ने फिलहाल कैमरे का OIS फीचर गैलेक्सी S और Note सीरीज़ जैसे हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन में ही दिया गया है, और अब कंपनी अपने बजट A सीरीज़ में भी ये फीचर लाने की प्लानिंग कर रही है...

  • Share this:
सैमसंग (Samsung) जल्द अपने  पॉपुलर गैलेक्सी A सीरीज़ का नया स्मार्टफोन लाने के लिए है. रिपोर्ट के मुताबिक अगले साल नए गैलेक्सी A फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन (ois) फीचर लाने की प्लानिंग कर रहा है. गिजमोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में ओआईएस जोड़ने के फैसले से सैमसंग कई फोन ब्रैंड को कड़ी टक्कर दे सकता है. जानकारी के लनिए बता दें मौजूदा समय में ओआईएस कंपनी के गैलेक्सी S (galaxy S) और Note सीरीज़ (galaxy Note) जैसे हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन (premium smartphones) में ही दिया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक ओआईएस के साथ आने वाले स्मार्टफोन में एक सीरीज के पहले तीन प्रोडक्ट गैलेक्सी A71, गैलेक्सी A81 (गैलेक्सी नोट 10 lite), और गैलेक्सी A91 (गैलेक्सी S10 lite) होंगे. इन तीनों के अगले साल लॉन्च होने की उम्मीद है. मिड-रेंज फोन पर ओआईएस और वायरलेस चार्जिंग जैसी प्रीमियम सर्विसेज़ को पेश करके, सैमसंग गैलेक्सी A सीरीज़ की सेल के ज़रिए अपना बिज़नेस बढ़ा सकता है.

(ये भी पढ़ें- Redmi Note 9: सिर्फ 11,999 रुपये की कीमत में लॉन्च हुआ 5 कैमरे वाला फोन, खूबसूरत है डिज़ाइन)



ये गैलेक्सी S सीरीज के मॉडल की बिक्री से भी आगे निकल सकता है. सैमसंग के पिछले महीने लॉन्च किए गए लेटेस्ट गैलेक्सी A फोन गैलेक्सी A21s था, जिसमें क्वाड-कैमरा सेटअप और 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. इस मोबाइल की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है.
30 जुलाई को लॉन्च होगा Samsung M31s
सैमसंग के 6000mAh बैटरी वाले नए स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s को भारत में 30 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा और 6000mAH की बैटरी होगी. कंपनी ने #MosterShot का इस्तेमाल किया है.

(ये भी पढ़ें- OnePlus ने कपड़ों के आरपार देखने वाले फोन कैमरे को हटाया! जुगाड़ से अब भी इस्तेमाल कर रहे हैं यूज़र्स)

साथ ही इसमें कैमरा सेटअप की एक झलक भी दिखाई गई है, जिससे पता चल रहा है कि फोन में 4 रियर कैमरे होंगे. कैमरा मॉड्यूल में LED फ्लैश देखा जा सकता है. बैटरी को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी M31s में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसमें 25W फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग दी जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज