Samsung जल्द लॉन्च करेगा नया बजट स्मार्टफोन Galaxy A12, बेंचमार्किंग साइट पर फीचर्स लीक

File Photo: Samsung galaxy A21s
File Photo: Samsung galaxy A21s

Samsung का नया फोन Galaxy A12 Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जहां पर इसकी RAM और सॉफ्टवेयर की जानकारी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) जल्द अपनी A सीरीज़ का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी A12 (Samsung Galaxy A12) ला सकता है. अब इस फोन को Geekbench पर स्पॉट किया गया है, जहां पर इसकी RAM और सॉफ्टवेयर की जानकारी गई है. गीकबेंच की लिस्टिंग के मुताबिक आने वाला गैलेक्सी A12 मीडिया Tek helio P35 चिपसेट से लैस होगा. साथ ही ये भी पता चला है कि फोन में 3GB RAM दी जाएगी. हालांकि ऐसा मुमकिन है कि फोन और भी वेरिएंट्स के साथ आए.

सॉफ्टवेयर की बात करें तो रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फोन ने बेंचमार्क्स  के तौर पर 169 सिंगल-कोर स्कोर और 1,001 मल्टी-कोर स्कोर में मिला है. हालांकि, अभी तक कंपनी की ओर से ऑफिशियल तौर पर इस स्मार्टफोन की लॉन्च डेट और फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है

रिपोर्ट में बताया गया कि आने वाला सैमसंग गैलेक्सी A12, कंपनी के पिछले फोन गैलेक्सी A11 का सक्सेसर फोन होगा. बाकी फीचर्स की बात करें तो फोन को लेकर पहले भी कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A12 में 5.7 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि पंच होल डिजाइन के साथ आएगा, और ये प्लास्टिक बॉडी से बना होगा. फोन का स्क्रीन रेजोलूशन 720x1520 पिक्सल का होगा.



ऐसा हो सकता है कैमरा
इस फोन में फिजिकल सेंसर दिया जा सकता है. कंपनी इस फोन को रेड, ब्लू, ब्लैक और व्हाइट कलर वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है. कैमरे के तौर पर इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है. फोन का प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का होगा. इसमें खास फीचर के तौर NFC सपोर्ट दिया जाएगा. लेकिन बेंचमार्किंग साइट पर हुई लिस्टिंग से अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसे जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज