Home /News /tech /

लॉन्च से पहले बजट फोन सैमसंग गैलेक्सी A13 5G की बेहद खास जानकारी लीक, मिल सकता है 50 मेगापिक्सल कैमरा

लॉन्च से पहले बजट फोन सैमसंग गैलेक्सी A13 5G की बेहद खास जानकारी लीक, मिल सकता है 50 मेगापिक्सल कैमरा

फाइल फोटो: Samsung Galaxy A52s 5G.

फाइल फोटो: Samsung Galaxy A52s 5G.

Samsung Galaxy A13 5G को अभी-अभी ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिला है,यूज़र मैनुअल स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ-साथ इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और वर्किंग कैपेसिटी को दिखाता है. गैलेक्सी A13 5G के पीछे ट्रिपल-कैमरा अरेंजमेंट में एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल है.

अधिक पढ़ें ...

    सैमसंग (Samsung) बाजार में अपना सबसे बजट-फ्रेंडली 5जी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. Samsung Galaxy A13 5G, जो कि कंपनी 5G पर बेस्ड है, जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टफोन को अभी-अभी ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन मिला है, और अब डिवाइस के आधिकारिक रेंडर पहली बार लीक हुए हैं. सैममोबाइल द्वारा देखे गए यूज़र मैनुअल लीक के अनुसार, गैलेक्सी A13 का डिज़ाइन कुछ महीने पहले के रेंडरर्स जैसा ही होगा.

    यूज़र मैनुअल स्मार्टफोन के डिजाइन के साथ-साथ इसके कुछ स्पेसिफिकेशन और वर्किंग कैपेसिटी को दिखाता है. गैलेक्सी A13 5G के पीछे ट्रिपल-कैमरा अरेंजमेंट में एक 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक मैक्रो कैमरा शामिल है.

    (ये भी पढ़ें- काफी सस्ता हुआ 44 मेगापिक्सल कैमरे वाला Vivo का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 33W की फ्लैशचार्जिंग) 

    स्मार्टफोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा के लिए एक वॉटरड्रॉप नॉच, एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है जो पावर बटन के रूप में भी काम करता है, और नीचे एक हेडफोन जैक और स्पीकर के साथ एक यूएसबी-सी कनेक्टर है. स्मार्टफोन में एक डुअल-सिम कार्ड स्लॉट और एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी शामिल है. ये एक साल पुराने Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ प्री-इंस्टॉल आएगा.

    ये हो सकते है फोन के स्पेसिफिकेशन:
    उम्मीद की जा रही हैं कि फोन अलग-अलग कॉन्फ़िगरेशन में आएगा, एक 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ और दूसरा 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ. आने वाला हैंडसेट Android 11 पर आधारित OneUI 3.1 का इस्तेमाल होगा.

    गैलेक्सी A13 5G के मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जिसमें एक ऑक्टा-कोर सीपीयू है और इसे TSMC की 7nm प्रक्रिया का उपयोग करके निर्मित किया गया है. कुछ पूर्व प्रस्तुतकर्ताओं को यूजर मैनुअल द्वारा सत्यापित किया जा सकता है.

    कहा जाता है कि फोन 5,000mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है. FCC ने ये भी खुलासा किया है कि आने वाला गैलेक्सी A13 5G 25W की दर से चार्ज करने में सक्षम होगा. लीक हुए मॉकअप के अनुसार, फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा जो पावर बटन के रूप में भी दोगुना होगा.

    (ये भी पढ़ें- Realme से लेकर OnePlus तक, बड़ी बैटरी और फास्ट चार्जिंग के साथ आते हैं ये दमदार स्मार्टफोन, ज़्यादा नहीं है कीमत)

    कंपनी ने फोन रिलीज डेट की नहीं की है घोषणा:
    सैमसंग ने गैलेक्सी A13 5जी की रिलीज डेट की घोषणा अभी तक नहीं की है. गैलेक्सी A13 5G को कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित कई देशों में रिलीज किया जाएगा. ऐसी संभावना है कि ये फोन काले, नीले, नारंगी और सफेद कलर में आ सकता है.

    Tags: Samsung, Tech news, Tech news hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर