64 मेगापिक्सल, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A32, ज़्यादा नहीं है कीमत

Samsung Galaxy A32 मे क्वाड कैमरा दिया गया है.

Samsung Galaxy A32 मे क्वाड कैमरा दिया गया है.

सैमसंग ने भारत में अपना एक और मिड-रेंज गैलेक्सी स्मार्टफोन गैलेक्सी A32 लॉन्च कर दिया है. आइए जानते हैं कितनी है कीमत और किन फीतर्स के साथ आता है फोन...

  • Share this:
सैमसंग (Samsung) ने भारत में अपनी A-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी A32 (Samsung Galaxy A32) लॉन्च कर दिया है. इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा सेटअप और 6.4 इंच का FHD+ sAMOLED डिस्प्ले है, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. गैलेक्सी A32 इस साल लॉन्च होने वाला अपनी सीरीज़ का दूसरा स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस फोन को एक ही वेरिएंट 6GB RAM और 128GB के साथ पेश किया है. Samsung Galaxy A32 के इस वेरिएंट की कीमत 21,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इस फोन को चार कलर Awesome Violet, Awesome black, Awesome Blue और Awesome White में खरीद सकते हैं.

फोन को 1035.56 रुपये की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. साथ ही कंपनी पेटीएम वॉलेट के जरिए पहले ट्रांजैक्शन पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक भी दे रही है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के फीचर्स...

(ये भी पढ़ें- 3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Xiaomi का प्रीमियम स्मार्टफोन, मिलेगी 8GB RAM और 144Hz का डिस्प्ले)



फोन में 6.4 इंच का Infinity-U फुल HD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. फोन का डिस्प्ले 90 Hz रिफ्रेश रेट के साथ आया है. फोन 6GB RAM और 128GB के साथ आता है, और फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है, जिसकी मदद से आप फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं. फोन में Samsung Knox का प्रोटेक्शन दिया गया है.
फोन में क्वाड कैमरा सेटअप
सैमसंग गैलेक्सी A32 स्मार्टफोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. फोन के बैक में मेन कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा, फोन के पीछे 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

(ये भी पढ़ें- सस्ते में खरीदें 1.5 टन के दमदार Split AC, लिस्ट में Haier और Whirlpool जैसी पॉपुलर ब्रैंड शामिल)

इसके अलावा सैमसंग के इस फोन में ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. पावर के लिए सैमसंग गैलेक्सी A32 में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W एडॉप्टिव फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज