48 मेगापिक्सल कैमरा, 5 हजार mAh बैटरी के साथ सैमसंग लॉन्च करेगा 5G स्मार्टफोन Galaxy A32

यह स्मार्टफोन सबसे पहले यूरोप में इस साल जनवरी में पेश किया गया था.

यह स्मार्टफोन सबसे पहले यूरोप में इस साल जनवरी में पेश किया गया था.

Samsung Galaxy A32 काे सबसे पहले यूरोप में इस साल जनवरी में पेश किया गया था. एप्पल के माेबाइल मार्केट में सैंमसंग काे पछाड़ने के बाद और भारत में 5G फाेन की बढ़ती डिमांड काे ध्यान में रखते हुए Samsung भी जल्द ही 5G फोन Galaxy A32 को लॉन्च करने वाली है.

  • Share this:

नई दिल्ली. एप्पल (Apple) के माेबाइल मार्केट में सैमसंग (Samsung) काे पछाड़ने के बाद और भारत में 5G फाेन की बढ़ती डिमांड काे ध्यान में रखते हुए सैमसंग भी जल्द ही अपने 5G फोन Samsung Galaxy A32 को भारत में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने हाल ही में गैलेक्सी 12 को भारत में 2020 के अपने पहले गैलेक्सी -सीरीज (Galaxy A Series) स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च किया था. एक नए लीक के अनुसार, सैमसंग अब भारत में गैलेक्सी 32 लॉन्च पर काम कर रहा है.


टिप्सटर मुकुल शर्मा ने खुलासा किया है कि बजट स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा. डिवाइस चार कलर ऑप्शन में मिल सकता है इसमें ब्लैक, ब्लू, वायलेट, और वाइट. हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक गैलेक्सी 32 की इंडिया लॉन्चिंग और कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. मालूम हाे यह स्मार्टफोन सबसे पहले यूरोप में इस साल जनवरी में पेश किया गया था. 


ये भी पढ़े - अच्छी खबर! 7000mAh बैटरी वाले Samsung के शानदार स्मार्टफोन को बेहद कम कीमत में लाएं घर




सैमसंग गैलेक्सी A32 5G 6.5 इंच के इनफिनिटी-वी डिस्प्ले के साथ आएगा. सामने 13MP f / 2.2 फ्रंट कैमरा होगा. पीछे की तरफ, फोन 48MP के प्राइमरी कैमरे के साथ आएगा. इसे 8MP अल्ट्रावाइड लेंस, 5MP माइक्राे कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा. फोन को भारत में मीडियाटेक डायमेंशन 720 प्रोसेसर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है.आपको बता दें कि मीडियाटेक का यह चिपसेट 5जी नेटवर्क सपोर्ट करता है यह 5000  की बैटरी भी पैक करता है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. गैलेक्सी 32 एंड्रॉयड 11-आधारित है.


सपोर्ट पेज हुआ लाइव




सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर मौजूद सपोर्ट पेज के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी 32 SM-A326B/DS मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. हालांकि, लिस्टिंग से डिवाइस के फीचर या कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. साथ ही अभी तक सपोर्ट पेज यह भी नहीं पता चला है कि यह फोन 5G नेटवर्क सपोर्ट करेगा या नहीं. क्याेकि यूरोप में फोन 5G सपोर्ट के साथ आया था इसलिए उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी फोन 5G के साथ ही आएगा.




अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज