Home /News /tech /

धमाल मचाएगा Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

धमाल मचाएगा Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन, फीचर्स के साथ मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा.

सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6.46-इंच फुल-एचडी + और 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा. फोन में USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. यह फोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में आ सकता है.

Samsung Galaxy A53 5G Smartphone: स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग जल्द ही धमाल मचाने जा रहा है. दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग (Samsung) अपने एक नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A53 5G पर काम कर रहा है. बताया जा रहा है कि अगले महीने इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. Samsung Galaxy A53 5G के सभी फीचर ऑनलाइन लीक हो गए हैं.

बताया जा रहा है कति यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy A52 का अपग्रेड मॉडल होगा. सैमसंग गैलेक्सी A53 5G को चीनी स्टेट टेलीकम्युनिकेशन सर्टिफिकेशन ऑथोरिटी (TENAA) पर स्पॉट किया गया है. TENAA से पता चला है कि सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 6.46-इंच फुल-एचडी + और 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा. फोन में USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है. यह फोन ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में आ सकता है.

यह भी पढ़ें- Android से iPhone पर स्विच करने का समय आ गया है क्या! Apple ने बताई वजह

64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा
लिस्टिंग से यह भी पता चला है कि Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा. इसमें 5MP के दो अन्य कैमरे दिए जा सकते हैं. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा. यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित OneUI 4.0 के साथ आ सकता है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा.

Samsung Galaxy A53 5G स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.46 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले मिलेगा. फोन के डिस्प्ले में पंच-होल डिजाइन दिया जाएगा और यह 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा.

यह भी पढ़ें- 5,000 रुपये में खरीदें दमदार बैटरी और शानदार फीचर्स वाले ये Smartphones

सैमसंग गैलेक्सी A53 5G में 8GB तक RAM और 128GB तक का स्टोरेज सपोर्ट मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकेगा.

सैमसंग की Galaxy S22 Series फरवरी में होगी लॉन्च
Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 फरवरी में आयोजित किया जा रहा है. इस इवेंट में कंपनी कंपनी अपनी Galaxy S22 सीरीज को लॉन्च करेगी. Galaxy S सीरीज के सभी डिवाइसे Note सीरीज की तरह ही S-Pen सपोर्ट के साथ आएंगे. बताया जा रहा है कि Samsung Galaxy S22 सीरीज में तीन नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22, Galaxy S22+ और Galaxy S22 Ultra को लॉन्च किया जाएगा.

Tags: Mobile Phone, Samsung, Smartphone

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर