Samsung Galaxy A80 में है दुनिया का पहला 48MP का ट्रिपल रोटेटिंग कैमरा, देखें तस्वीरें

जानें क्या है इस फोन की खासियत और कितनी कीमत ये हो सकता है आपका....

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 12:56 PM IST
Samsung Galaxy A80 में है दुनिया का पहला 48MP का ट्रिपल रोटेटिंग कैमरा, देखें तस्वीरें
Samsung Galaxy A80
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 12:56 PM IST
सैमसंग इंडिया ने अपनी गैलेक्सी A सीरीज़ में नया फ्लैगशिप फोन जोड़ा है. कंपनी ने दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरे वाला गैलेक्सी A80 लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत 47,990 रुपये रखी गई है.  फोन में कंपनी ने नया 6.7 इंच का FHD प्लस सुपर AMOLED 'इनफिनिटी डिस्प्ले' दिया है. इसके अलावा इसमें 8जीबी रैम और 128 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी है. यह एंड्रायड पाई OS के साथ सैमसंग के अपने UI इंटरफेस पर काम करता है. फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी ओक्टा-कोर चिपसेट है. यह घोस्ट व्हाइट, फैंटम ब्लैक और एंजिल गोल्ड कलर में उपलब्ध कराया जाएगा.

बेहद खास है इसका कैमरा
गैलेक्सी A80 का सेल्फी मोड कैमरा ऐप इसे तीन कैमरा पॉप-अप और रोटेट बना देता है. कैमरे से सुपर स्टेडी मोड में अल्ट्रा वाइड वीडियो शूट किया जा सकता है और इसमें मौजूद 3D डेप्थ कैमरा वीडियो में 'लाइव फोकस' भी देता है. (ये भी पढ़ें- अगर आपके पास Aadhaar Card है तो घर बैठे करें 30 हज़ार की कमाई, जानें पूरा तरीका)



सैमसंग इंडिया मोबाइल बिजनेस के निदेशक आदित्य बब्बर ने एक बयान में कहा कि गैलेक्सी A80 में 48 मेगापिक्सल वाला दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा है. यह बेहतरीन तस्वीरें खींचने में मदद करता है और इसमें दोनों ही फ्रंट और रिअर कैमरों से वीडियो शूट किया जा सकता है.



Galaxy A80 में Samsung Pay फीचर भी है जिसके तहत यूजर्स अपने स्मार्टफोन के जरिए पेमेंट कर सकते हैं. इसमें आप अपने कार्ड्स ऐड करके POS मशीन के पास टच करके पेमेंट कर सकते हैं.  Samsung Galaxy A80 में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.
Loading...

पावर के लिए इसमें 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 25W सुपर-फास्ट चार्जर टेक्नॉलॉजी के साथ आती है.  1 अगस्त से गैलेक्सी ए80 रिटेल स्टोर, ई-दुकानों, सैमसंग ऑपेरा हाउस और सभी प्रमुख ऑनलाइन चैनलों पर उपलब्ध कराया जाएगा.  (ये भी पढ़ें- 11 साल की लड़की ने हाथ में लिया था iPhone, चिंगारी निकलते ही फोन में लगी आग, देखें तस्वीरें)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...