होम /न्यूज /तकनीक /

आखिरकार पता चल गई Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत, इस दिन है TWS की पहली सेल

आखिरकार पता चल गई Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत, इस दिन है TWS की पहली सेल

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत का खुलासा हो गया है.

Samsung Galaxy Buds 2 Pro की कीमत का खुलासा हो गया है.

सैमसंग ने Samsung Galaxy Buds 2 Pro भारतीय कीमत का खुलासा कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक नए TWS की कीमत भारत में 17,999 रुपये रखी गई है. इस बड्स को भारत में सेल के लिए 16 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा, और ग्राहक इसे सैमसंग.कॉम और सभी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सैमसंग ने अपने लेटेस्ट गैलेक्सी Buds 2 Pro की भारतीय कीमत का खुलासा कर दिया है. 
खास बात ये है कि ग्राहकों को इसपर 3,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा.
सैमसंग गैलेक्सी Buds 2 Pro को प्री-बुकिंग के लिए पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी Buds 2 Pro को इस हफ्ते गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में 10 अगस्त को पेश किया गया था. अह कंपनी ने इसकी भारतीय कीमत का खुलासा कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक नए TWS की कीमत भारत में 17,999 रुपये रखी गई है. इस बड्स को भारत में सेल के लिए 16 अगस्त से उपलब्ध कराया जाएगा, और ग्राहक इसे सैमसंग.कॉम और सभी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं.

खास बात ये है कि ग्राहकों को इसपर 3,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा, जिसके बाद इसकी कीमत 14,999 रुपये हो जाती है.

(ये भी पढ़ें- स्क्रीनशॉट ब्लॉक से लेकर ऑनलाइन स्टेटस छुपाने तक, WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धांसू फीचर्स!)

सैमसंग गैलेक्सी Buds 2 Pro को प्री-बुकिंग के लिए पहले ही उपलब्ध करा दिया गया है. जो लोग TWS ईयरबड्स का प्री-ऑर्डर कर रहे हैं, वे 2,999 रुपये के सैमसंग वायरलेस चार्जर पैड को 499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं. इसके अलावा फाइनेंस विकल्पों का भी लाभ उठाया जा सकता है और ग्राहक अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज करके 3,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.

Samsung Galaxy Buds 2 Pro में टू-वे कोक्शियल स्पीकर्स मिलते हैं. ये ईयरबड्स Android 12 पर बेस्ड One UI 4.0 या इससे ऊपर वाले सैमसंग डिवाइस पर 24bit Hi-Fi audio देंगे. इस TWS ईयरबड्स में 360 डिग्री ऑडियो सपोर्ट मिलता है.

(ये भी पढ़ें: Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका)

खास हैं Samsung Galaxy Buds 2 Pro के फीचर्स
सैमसंग Galaxy Buds 2 Pro में Active Noise Cancellation (ANC) भी मिलता है. ये ईयरबड्स शोर और आवाज को पहचानने में भी सक्षम हैं. किसी आवाज आने पर इसमें चल रहा साउंड खुद ही कम हो जाता है.

पावर के लिए इसमें 515mAh बैटरी मिलती है जबकि दोनों ईयरबड्स में 61mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी दावा करती है कि इसमें आपको 29 घंटे का listening time मिलेगा. नया सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Tags: Portable gadgets, Samsung, Tech news

अगली ख़बर