6000mAh के साथ आज लॉन्च होगा Samsung का नया स्मार्टफोन Galaxy F41, इतनी होगी कीमत

Samsung Galaxy F41 में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी.
Samsung Galaxy F41 में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी.

लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन को लेकर कई टीज़र जारी किए हैं, जिससे फोन के डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के बारे में पता चल गया है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 8, 2020, 11:13 AM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) आज (8 अक्टूबर) भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी एफ41 (Galaxy F41) लॉन्च करने के लिए तैयार है. फोन की लॉन्चिंग शाम 5.30 बजे होगी. लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन को लेकर कई टीज़र जारी किए हैं, जिससे फोन के डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के बारे में पता चल गया है...आइए जानते हैं आज किन फीचर्स के साथ और कितनी कीमत में लॉन्च हो सकता है ये स्मार्टफोन...

कीमत की बात करें तो फोन को 15 हज़ार रुपये से 20 हज़ार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है. फोन को फ्लिपकार्ट सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Galaxy F41 सैमसंग की F सीरीज़ का पहला फोन होगा. टीज़र में लिखा है कि ये स्मार्टफोन 6000mAh पावर वाला बैटरी के साथ आएगा. टीज़र से पता चल रहा है कि ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा.

इसके अलावा डिस्प्ले को लेकर कहा गया है कि फोन में sAMOLED इनफिनिटी U-Display दिया जाएगा. और फोन के दांयी तरफ पावर और वॉल्यूम बटन देखे जा सकते हैं.





कैमरे की बात करें तो फोन की फोटो से पता चल रहा है कि इसमें तीन कैमरे दिए जाएंगे. फोन के फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है. साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखा जा सकता है. फोन के ऑफिशियल टीजर्स को देखें तो नया फोन देखने में कंपनी के M सीरीज के फोन्स जैसा ही दिख रहा है.

अफवाहों के मुताबिक फोन को पॉलीकार्बोनेट रियर के साथ लॉन्च किया जाएगा. यानी ग्लास्टिक डिजाइन सैमसंग की इस डिवाइस में मिलेगी. हालांकि सैमसंग ने इस बारे में अभी तक ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

इसके अलावा पता चला है कि गैलेक्सी F41 में एक्सीनॉस 9611 प्रोसेसर और 6GB तक रैम हो सकती है. स्टोरेज के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन उम्मीद है कि 64/128GB स्टोरेज ऑप्शन मिलेगा. सैमसंग M सीरीज के स्मार्टफोन्स की तरह इस सीरीज के फोन्स में भी माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया जा सकता है. गैलेक्सी एफ41 में आगे की तरफ 32 मेगापिक्स सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज