किताब की तरह मुड़ने वाले Samsung के इस फोन ने पास किए सारे टेस्ट, लॉन्च के लिए तैयार

जानें कब लॉन्च बेहतरीन फीचर्स वाला ये फोन....

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 4:17 PM IST
किताब की तरह मुड़ने वाले Samsung के इस फोन ने पास किए सारे टेस्ट, लॉन्च के लिए तैयार
galaxy Fold
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 4:17 PM IST
सैमसंग के पॉपुलर फोल्डेबल स्मार्टफोन 'Galaxy Fold' ने सभी टेस्ट पास करने के बाद अब फाइनल राउंड का 'फ्लाइंग कलर्स' टेस्ट भी पास कर लिया है. यानी कि ये फोन लॉन्च होने के लिए तैयार है और कंपनी जल्द ही इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा कर सकती है. न्यूज़ पोर्टल गिजचाइना के मुताबिक, इससे पहले सैमसंग डिस्प्ले के वाइस प्रेसिडेंट किम सेओंग-चोल ने इस बात की पुष्टि की थी कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्याओं को दूर कर दिया गया है और यह बाजार में आने के लिए पूरी तरह तैयार है.

स्मार्टफोन को शुरुआत में 26 अप्रैल को लॉन्च किया जाना चाहिए था, लेकिन इसके डिस्प्ले में कुछ समस्याओं के सामने आने के बाद डिवाइस के लॉन्च को टाल दिया गया था. आने वाले नोट 10 सीरीज़ के साथ अब इसकी अगस्त में लॉन्च होने की उम्मीद है. (ये भी पढ़ें- Xiaomi ला रहा है दुनिया का पहला 64MP कैमरा स्मार्टफोन, कैमरा क्वालिटी देख हैरान रह जाएंगे)

गैलेक्सी फोल्ड के फीचर्स
Galaxy Fold फोन में 7.3 इंच का इन्फिनिटी-वी फ्लेक्स डिस्प्ले 1536x2152 रेजॉलूशन के साथ दिया गया है. वहीं, फोल्ड करने पर फोन में छोटा 4.6 इंच का 840x1960 रेजोलूशन डिस्प्ले दिया गया है. गैलेक्सी फोल्ड में 7nm का प्रोसेसर 12GB रैम मौजूद है.

Photo: Firstpost


कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा और दूसरा 12 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा दिया गया है. फोन का फ्रंट कैमरा 10 मेगापिक्सल सेंसर वाला है. यह एंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड सैमसंग वन यूआई पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 4,380mAh की बैटरी दी गई है. (ये भी पढ़ें- Aadhaar और PAN कार्ड पर अलग-अलग है नाम, तो ऐसे कराएं ठीक)

कितनी होगी कीमत 
Loading...

बता दें कि सैमसंग ने फरवरी में सैन-फ्रांसिस्को में आयोजित 'Galaxy Unpacked' इवेंट में इस फोल्डेबल फोन को लॉन्च किया था. वहां इस फोन की कीमत 1,980 डॉलर (1.41 लाख रुपये) रखी गई थी. अब देखना ये है कि भारत में ये फोन कितनी कीमत में लॉन्च किया जाएगा.
First published: July 23, 2019, 4:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...