3000mAh बैटरी वाला Samsung का बेहद सस्ता स्मार्टफोन भारत में उपलब्ध! सिर्फ 5,499 रुपये है कीमत

3000mAh बैटरी वाला Samsung का बेहद सस्ता स्मार्टफोन भारत में उपलब्ध! सिर्फ 5,499 रुपये है कीमत
Samsung Galaxy M01 Core भारत में उपलब्ध करा दिया गया है.

सैमसंग ने अपने इस बजट फोन की शुरूआती कीमत सिर्फ 5,499 रुपये रखी है, बावजूद इसके फोन में कई स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं...

  • Share this:
गैलेक्सी M31s (Galaxy M31s) से पहले सैमसंग ने भारत में अपना एंट्री लेवल स्मार्टफोन गैलेक्सी M01 (Samsung Galaxy M01 Core) कोर उपलब्ध करा दिया है. सैमसंग ने अपने इस बजट फोन की शुरूआती कीमत सिर्फ 5,499 रुपये रखी है, जो कि इसके बेस मॉडल 1GB+16GB वेरिएंट की है. वहीं इसके टॉप मॉडल की बात करें तो ये 2GB+32GB है, जो कि 6,499 रुपये में उपलब्ध है.

सैमसंग न्यूज़रूम से पता चला है कि ग्राहक इस फोन को सैमसंग के रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउज़ और सैमसंग.कॉम और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म से 29 जुलाई से खरीद सकते हैं. सैमसंग का गैलेक्सी M01 कोर कंपनी तीसरा फोन है, जो कि 10 हज़ार रुपये से कम का है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स...

(ये भी पढ़ें- चीन पर भारत का दूसरा डिजिटल प्रहार! सरकार ने अब 47 ऐप्स को किया बैन)



Samsung Galaxy M01 Core
सैमसंग गैलेक्सी M01 कोर में 5.3 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, यह फोन MediaTek MT6739 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. पावर के लिए फोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 11 घंटे का बैटरी बेकअप देती है.

इस बजट फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. अच्छी बात ये है कि फोन में इंटेलिजेंट फोटोज फीचर भी दिया गया है जो डुप्लीकेट फोटो को देखकर उसे अपने आप डिलीट करके फोन की मेमोरी को फ्री कर देता है.

फोन Android Go प्लेटफॉर्म पर चलता करता है. फोन डुअल 4G SIM कार्ड सपोर्ट के साथ आता है. इस फोन की खास बात यह है कि इसमें  OneUI के साथ-साथ डार्क मोड को भी इंटिग्रेट किया गया है.

(ये भी पढ़ें- SALE: सिर्फ 9,499 रुपये है इस 5 कैमरे वाले फोन की कीमत, 5000mAh बैटरी और हैं कई खास फीचर्स)

सस्ते फोन में कई स्मार्ट फीचर्स
Galaxy M01 Core में कई तरह के स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं. इसमें ‘Smart Paste’ और ‘Suggest Notification’ का फीचर है. Suggest Notification के ज़रिए यूज़र्स लो बैटरी के बारे में जान सकेंगे और चल रही ऐप्स को ओपेन कर सकेंगे. Smart Paste की मदद से यूज़र वेब ब्राउज़र पर वेबसाइट का URL, फोन डायलर पर मोबाउल नंबर और मेल में ईमेल ID पेस्ट कर सकेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading