Samsung ने लांच किया 10 हज़ार रुपए से कम कीमत का फ़ोन, जानिए Galaxy M01s के खास फीचर्स

Samsung ने लांच किया 10 हज़ार रुपए से कम कीमत का फ़ोन, जानिए Galaxy M01s के खास फीचर्स
Samsung ने लांच किया 10 हज़ार रुपए से कम कीमत का फ़ोन, जानिए इसके खास फीचर्स

Samsung ने कम बजट वाले अपने स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने पिछले साल इंट्रोड्यूस किए गए Galaxy M सीरीज के तहत लॉन्च किए हैं. आज Samsung ने Galaxy M01s लांच किया है, जानिए इस फ़ोन के कीमत और फीचर्स..

  • Share this:
नई दिल्ली. Samsung ने कम बजट वाले अपने स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने अपने पिछले साल इंट्रोड्यूस किए गए Galaxy M सीरीज के तहत लॉन्च किए हैं. Samsung Galaxy M01s ने भारत में दस्तक दे दी, जो Galaxy M01 स्मार्टफोन का नया वर्जन है. Samsung का नया वर्जन Galaxy M01s और पुराने मॉडल Samsung Galaxy M01 कई पहलुओं में एक जैसे हैं.

Samsung Galaxy M01s की कीमत
नए मॉडल में मीडियाटेक हीलियो P-22 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. जबकि पुराने मॉडल में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर दिया गया था. Samsung Galaxy M01s को कंपनी ने भारत में 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. साथ ही, फ्रंट पैनल में फुल HD वाटरड्रॉप या डॉट नॉच फीचर वाला HD प्लस डिस्प्ले दिया गया है.

Samsung Galaxy M01s के खास फीचर्स
>> Samsung Galaxy M01s के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह दो रियर कैमरे, 4,000 एमएएच बैटरी और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है. फोन को दो रंगों में उपलब्ध कराया गया है. डुअल-सिम Samsung Galaxy M01s एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित One UI पर चलता है. इसमें 6.2 इंच का एचडी+ (720x1,280 पिक्सल) टीएफटी डिस्प्ले है. इसमें फ्रंट कैमरे के लिए “इनफिनिटी वी कट” नॉच है.



>> फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P-22 प्रोसेसर के साथ जुगलबंदी के लिए 3 GB रैम दिए गए हैं. इनबिल्ट स्टोरेज 32 GB है. जरूरत पड़ने पर फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है. Samsung का दावा है कि डुअल रियर कैमरा सेटअप लाइव फोकस को सपोर्ट करता है. यह फीचर क्रिएटिव फोटोज को कैपचर करने में मदद करता है. सेल्फी और वीडियो के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

>> फोन में सिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. बताया जा रहा है कि इसका सीधा मुकाबला Xiaomi Redmi नंबर सीरीज और Realme C सीरीज के बजट स्मार्टफोन से होगा. फोन को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के साथ-साथ कंपनी के ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर के माध्यम से खरीदा जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading