अपना शहर चुनें

States

Samsung Galaxy M02 भारत में जल्द होगा लॉन्च! एंड्रॉयड 10 पर करेगा काम, और भी फीचर्स हुए लीक

File Photo: Samsung Galaxy M21
File Photo: Samsung Galaxy M21

सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर नए फोन को SM-M025F के तौर पर देखा गया है, साथ ही कुछ लीक रिपोर्ट्स में फोन के कई फीचर्स की भी जानकारी मिली है...

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 8:59 AM IST
  • Share this:
सैमसंग का नया फोन गैलेक्सी M02 (Samsung Galaxy M02) भारत में जल्द लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी के इस फोन को सैमसंग इंडिया के सपोर्ट पेज पर SM-M025F के तौर पर देखा गया है. फोन को लेकर ज़्यादा जानकारी तो नहीं मिली है. लेकिन इससे साफ हो जाता है कि फोन को भारत में जल्द लॉन्च किया जाना है. कहा जा रहा है कि ये वही मॉडल नंबर है, जिसे कुछ दिन पहले NEMKO AD पर स्पॉट किया गया था. साथ ही इसी मॉडल नंबर को गीकबेंच पर भी देखा गया है. गीकबेंच की लिस्टिंग से पता चला है कि फोन को 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया जाएगा.

गैलेक्सी M02 के ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर की जानकारी नहीं मिली है. लेकिन बताया गया है कि आने वाला ये फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा. गैलेक्सी M02 को Wifi Alliance और ब्लूटूथ SIG के पेज पर भी स्पॉट किया गया, जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि ये फोन डुअल सिम के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें-  Airtel का धमाकेदार ऑफर! ग्राहकों को फ्री में दे रही है 5GB इंटरनेट डेटा, ऐसे पाएं फायदा)



लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A02s
सैमसंग ने हाल ही में अपने बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी A02s को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को यूरोप (Europe) में पेश किया गया है, और इसे 2021 से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. सैमसंग गैलेक्सी A02s की कीमत 150 Euro (13,300 रुपये) है और इसे फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

सैमसंग गैलेक्सी A02s को तीन कलर ऑप्शन रेड, ब्लैक और व्हाइट में पेश किया है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और दमदार बैटरी दी गई है. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फुल स्पेसिफिकेशंस...

(ये भी पढ़ें- 7 हज़ार रुपये तक सस्ते मिल रहे हैं Realme के शानदार स्मार्टफोन्स! Buds Air Pro पर भी भारी छूट)

Samsung Galaxy A02s की खूबियां
सैमसंग Galaxy A02s में 6.5 इंच का HD+ Infinity-V डिस्प्ले लगा है, जिसका स्क्रीन रेजोलूशन 720x1520 पिक्सल है. कंपनी ने फोन को रेड, ब्लैक और व्हाइट कलर में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस फोन को 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोSD के ज़रिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज