• Home
  • »
  • News
  • »
  • tech
  • »
  • 6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M12, मिलेंगे 4 कैमरे और खास फीचर्स

6000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M12, मिलेंगे 4 कैमरे और खास फीचर्स

Samsung Galaxy M12 (Photo: Evan Blass)

Samsung Galaxy M12 (Photo: Evan Blass)

Samsung Galaxy M12 की सबसे खास बात इसका क्वॉड कैमरा सेटअप, इसकी 6000mAh की बैटरी और इसका डिज़ाइन है.ये फोन अट्रैक्टिव ब्लैक, एलिजेंट ब्लू और ट्रेंडी एमरल्ड ग्रीन ऑप्शन में पेश किया गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस नए फोन के फीचर्स.

  • Share this:

    सैमसंग (Samsung) ने 6000mAh बैटरी वाले अपने नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy M12 को पेश कर दिया है. इस फोन को लेकर काफी समय से अफवाहें आ रही थीं, और अब इसे वियतनाम की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है. कंपनी ने नया फोन पिछले साल लॉन्च हुए Samsung Galaxy M11 का अपग्रेडेड वर्जन है. इस फोन की सबसे खास बात इसका क्वॉड कैमरा सेटअप, इसकी 6000mAh की बैटरी और इसका डिज़ाइन है. जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल Samsung Galaxy M12 की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

    फोन को फिलहाल वियतनाम में लॉन्च किया गया है. ये फोन अट्रैक्टिव ब्लैक, एलिजेंट ब्लू और ट्रेंडी एमरल्ड ग्रीन ऑप्शन में पेश किया गया है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस नए फोन के फीचर्स. गैलेक्सी M12 में 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोलूशन 720×1600 पिक्सल का है. फोन में TFT इनफिनिटी-V डिस्प्ले है. फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओएस आधारित One UI Core दिया गया है.

    सैमसंग के इस फोन में Exynos 850 प्रोसेसर, 3GB, 4GB और 6GB RAM का ऑप्शन है, वहीं इंटरनल स्टोरेज के लिए इसमें 32GB, 64GB, और 128GB स्टोरेज दी गई है, जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

    खास है Samsung Galaxy M12 का कैमरा
    कैमरे के तौर पर गैलेक्सी M12 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा है जिसका अपर्चर f/2.0 है. इसमें दूसरा लेंस 5 मेगापिक्ससल का अल्ट्रा वाइड है जिसका अपर्चर f/2.2 है. वहीं फोन में तीसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है. फोन में वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

    पावर देने के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी दी गई है,  जिसे लेकर 4G नेटवर्क पर 58 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, GPS/A-GPS, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल भारत में इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई खबर नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज