दमदार बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होगा सैमसंग Galaxy M30, जानें खासियत

इसके रियर यानी बैक पैनल पर 13MP+5MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है

News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 6:35 AM IST
दमदार बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होगा सैमसंग Galaxy M30, जानें खासियत
इसके रियर यानी बैक पैनल पर 13MP+5MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है
News18Hindi
Updated: February 10, 2019, 6:35 AM IST
भारतीय स्मार्टफोन बाजार में अपनी बादशाहत दोबारा पाने के लिए साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने कमर कस ली है. तभी तो, हाल ही में कंपनी ने अपना शानदार बजट स्मार्टफोन Galaxy M10 और Galaxy M20 को लॉन्च कर यह बता दिया है कि वह वाकई में भारतीय स्मार्टफोन बाजार का बादशाह रहा है. वहीं अब ऐसी जानकारी मिली है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार अपना नया स्मार्टफोन Galaxy M30 को लॉन्च करने की तैयारी में है. इससे पहले इस स्मार्टफोन की जानकारी लीक हो गई है.

लीक हुई जानकरी के अनुसार Galaxy M30 में 6.38 इंच का इंफीनिटी V AMOLED डिस्प्ले हो सकता है, जिसका रिजॉल्यूशन 2220×1080 pixels का होगा. इसके अलवा इसमें 2.5D टैंपर्ड ग्लास हो सकता है. कंपनी फोन को 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है.

ये भी पढ़ें: यहां 8 हज़ार रुपये सस्ते में मिल रहे हैं दमदार स्मार्टफोन्स, आज है आखिरी दिन



फोन में जान फूंकने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी हो सकती है. बता दें कि इन दिनों ज्यादातर कंपनियां 4,000 mAh बैटरी के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, ऐसे में अगर कंपनी Galaxy M30 को 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च करती है तो यह कंपनी का उन सभी लोगों के लिए करारा जवाब होगा जो ये कहते हैं कि सैमसंग अपने स्मार्टफोन में बैटरी पर काम नहीं करता है.

ये भी पढ़ें: बंद हो जाएगा आपका मोबाइल अगर इस खतरे को नजरअंदाज किया

वहीं लीक हुई जानकारी के अनुसार अगर इसमें लगे कैमरे की बात करें तो इसके रियर यानी बैक पैनल पर 13MP+5MP+5MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है. इसके अलावा इसमें 16MP फ्रंट कैमरा हो सकता है. फोन में Exynos 7904 chipset दिया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ग्रेडिएंट डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: Jio SIM इस्तेमाल करते हैं तो बहुत काम आएंगे MyJio App के ये फीचर्स, वीडियो में देखें प्रोसेस
Loading...

कनेक्विटी के लिए स्मार्टफोन में डुअल सिम कार्ड स्लॉट, ब्लूटुथ, 4G और VoLTE जैसे फीचर्स शामिल है. फ़िलहाल अभी तक कंपनी के तरफ से इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि इसे कबतक लॉन्च किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर