आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy M31s, मिलेगी 6000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स

आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy M31s, मिलेगी 6000mAh की बैटरी और कई खास फीचर्स
Samsung Galaxy M31s में 6000mAh की बैटरी होगी.

सैमसंग गैलेक्सी M31s में की चर्चा काफी समय से चल रही है, और फोन की सबसे खास बात 6000mAh बैटरी है...

  • Share this:
सैमसंग (Samsung) आज अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M31s लॉन्च करने के लिए तैयार है. इस फोन की चर्चा काफी समय से चल रही है, और फोन की सबसे खास बात 6000mAh बैटरी है. सैमसंग ने फोन फोन का टीज़र अमेज़न पर पेश कर दिया था, जहां से फोन के कुछ फीचर्स का पता लग गया. साथ ही इस फोन को लकर लीक हुई कई रिपोर्ट्स में और भी जानकारियां दी गई हैं.  आइए जानते हैं फोन के वह फीचर्स जो कंफर्म हो गए हैं.

अमेज़न के माइक्रो पेज पर बताया गया है कि फोन Infinity-O sAMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा. टीज़र पेज को देख कर लग रहा है कि इस फोन की सबसे खास बात इसका 64 मेगापिक्सल कैमरा और 6000mAH की बैटरी होगी. साथ ही इसमें कैमरा सेटअप की एक झलक भी दिखाई गई है, जिससे पता चल रहा है कि फोन में 4 रियर कैमरे होंगे. कैमरा मॉड्यूल में LED फ्लैश देखा जा सकता है.

(ये भी पढ़ें-  दमदार स्मार्टफोन के साथ वापसी कर रही है ये कंपनी! लाएगी 10,000mAh वाला फोन)





फोन के फ्रंट में सेल्फी कैमरा देखा जा सकता है, जो कि स्क्रीन पर ऊपर की ओर बीच में है. ये पंच होल के रूप में दिख रहा है.  इसके अलावा इसमें Single Take का भी जिक्र किया गया है. लिखा है, ‘अब सिंगल शॉट में मल्टिपल फोटो ली जा सकती है. बैटरी को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी M31s में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जिसमें 25W फास्ट चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग दी जाएगी.

(ये भी पढ़ें- भारत में इतना सस्ता हो गया दुनिया का सबसे पॉपुलर एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें नई कीमत)

हालांकि सैमसंग ने इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं शेयर की है. लेकिन कई रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि आने वाला सैमसंग गैलेक्सी M31s बजट रेंज में पेश किया जाएगा, और इसे भारत में इसे करीब 15 से 20 हज़ार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है.

लीक हुई ये जानकारियां
इसके अलावा गैलेक्सी M31s को फोन कंसोल की लिस्टिंग पर सपॉट किया गया है, जहां से पता चला है कि आने वाला ये फोन 6GB रैम के साथ आएगा, साथ ही इसमें Exynos 9611 प्रोसेसर होने की बात भी सामने आई है. साथ ही mysmartprice की रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि फोन में फोन में 1,080x2,400 पिक्सल रेजोलूशन वाला डिस्प्ले मिलेगा. फोन में 6 जीबी की रैम मिलेगी और ये फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading