Samsung Galaxy M32 की लॉन्चिंग आज, मिलेगी 6000mAh बैटरी; पहले ही पता चल गई कीमत

Samsung Galaxy M32 में 6000mAh की बैटरी होगी.

Samsung Galaxy M32 Launch: लॉन्चिंग से पहले सैमसंग ने कंफर्म कर दिया है कि गैलेक्सी M32 को 15,000 रुपये से कम के रेंज में पेश किया जाएगा.

  • Share this:
    Samsung Galaxy M32 Launch: सैमसंग (Samsung) भारत में आज (21 जून) M-सीरीज़ का नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M32 लान्च करने के लिए तैयार है. इस फोन का वर्चुअल लॉन्च इवेंट नहीं होगा, बल्कि इसे सॉफ्ट लॉन्च के तहत अमेज़न इंडिया और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर पर 12 बजे पेश किया जाएगा. लॉन्चिंग से पहले सैमसंग ने कंफर्म कर दिया है कि गैलेक्सी M32 को 15,000 रुपये से कम के रेंज में पेश किया जाएगा. इसके अलावा लॉन्चिंग से पहले फोन के कुछ फीचर्स का भी पता चल गया है. आइए जानते हैं किन फीचर्स के साथ आएगा गैलेक्सी M32….

    सैमसंग गैलेक्सी M32 में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, साथ ही इसमें डिस्प्ले के तौर पर FHD+ sAMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट और 800 निट्स ब्राइटनेस के साथ आएगा. कंपनी ने इस फोन को BINGEMONSTER टैगलाइन दी है.

    (ये भी पढ़ें-3 हज़ार रुपये सस्ता हुआ 50 मेगापिक्सल कैमरा वाला OnePlus का धांसू स्मार्टफोन! मिलेगी 5G कनेक्टिविटी)

    इसके अलावा सैमसंग ने ये भी कंफर्म किया है कि गैलेक्सी M32 में 64 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी ने भारत में गैलेक्सी M42 5G लॉन्च किया है.

    लीक हो चुके हैं कई फीचर्स
    इससे पहले भी फोन के कुछ फीचर्स लीक हो चुके हैं, जिसके मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M32 में मीडियाटेक हेलियो जी85 प्रोसेसर भी दिए जाने की उम्मीद है. इसके अलावा फोन में 6 जीबी तक की रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज दी जा सकती है. ये फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा. फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और दो 5 मेगापिक्सल के सेंसर्स होंगे.

    (ये भी पढ़ें- काम की बात! फोन के हेडफोन जैक में आ रही है दिक्कत, तो घर बैठे ऐसे कर सकते हैं ठीक)

    जैसा कि सैमसंग ने बताया ये फोन 15,000 रुपये की रेंज में पेश किया जाएगा, तो ऐसे में ये फोन भारतीय बाज़ार में मौजूद रेडमी Note 10, रियलमी 8 5G, पोको M3 Pro 5G, Moto G40 Fusion जैसे स्मार्टफोन को टक्कर दे सकता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.