लॉन्च से पहले सामने आए Samsung Galaxy M32 के खास फीचर्स, इस महीने आ रहा है भारत

File Photo: Samsung galaxy M42 5G.

सैमसंग गैलेक्सी M32 को भारतीय बाज़ार में दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. इस फोन के ऑफिशियल रेंडर कंपनी के सैमसंग साइट पर देखा जा सकता है.

  • Share this:
    सैमसंग गैलेक्सी M32 (Samsung Galaxy M32) को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और अब इसे ऑनलाइन स्पॉट किया गया है. कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी M32 को इसी महीने पेश किया जाएगा. फीचर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी M32 में फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, साथ ही  इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85SoC मिल सकता है. इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh बैटरी जैसे फीचर्स मिलेंगे. सैमसंग गैलेक्सी M32 को भारतीय बाज़ार में दो कलर ऑप्शन में पेश किया जा सकता है. इस फोन के ऑफिशियल रेंडर कंपनी के सैमसंग साइट पर देखा जा सकता है.

    टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने 91 मोबाइल से एक्सक्लूसिव तौर पर कुछ फीचर्स शेयर किए हैं. इसके अलावा ईशान ने अलग से ट्वीट भी किया है, जिसमें बताया गया है कि फोन इस महीने के आखिर में लॉन्च किया जाएगा. साथ ही ये भी बताया गया कि इस फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा, जिसे दो स्टोरेज ऑप्शन 4GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज में पेश किया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- बेहद सस्ता हुआ Xiaomi का 108MP कैमरे वाला बजट स्मार्टफोन! मिलेगा 120Hz डिस्प्ले और 5020mAh बैटरी)

    टिप्स्टर के मुताबिक गैलेक्सी M32 में कंपनी 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. ये फोन दो वेरिएंट- 4 जीबी रैम+64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 6 जीबी रैम+128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में आएगा, जिसे 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट दिया जा सकता है, जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

    मिलेगा क्वाड कैमरा सेटअप!
    कैमरे के तौर पर इसके रियर पर क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल लेंस, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिल सकता है.

    (ये भी पढ़ें- 48MP कैमरे वाला अब तक का सबसे सस्ता फोन हुआ लॉन्च, 41 घंटे बात करने पर भी खत्म नहीं होगी 6000mAh बैटरी!)

    वहीं, फोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. पावर के लिए फोन में 6000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.