बदल गए Samsung Galaxy के इस सस्ते फोन के फीचर्स, ऐसे आप भी कर लें अपडेट

Samsung Galaxy M40
Samsung Galaxy M40

अगर आपके फोन में ये अपडेट अभी तक नहीं मिला है तो आप फोन को मैन्युअली भी अपडेट कर सकते हैं....

  • Share this:
Samsung Galaxy M40 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट हो गया है. इस नए अपडेट से फोन के कैमरे को बेहतर बनाया गया है. इसके साथ ही यूज़र्स को पहले से बेहतर फेशियल रिकॉग्निशन का अनुभव मिलेगा. इस सॉफ्टवेयर अपडेट में कंपनी फोन में जनरल बग फिक्स के साथ एंड्रॉयड जून सिक्यॉरिटी पैच भी पेश करेगी.

ऐसे करें फोन अपडेट
इसके अलावा फोन में अब एक नया ब्लू लाइट फिल्टर भी दिया जाएगा. सैमसंग ने इस अपडेट को OTA( ओवर द एयर) की तरह रीलीज़ किया है. अगर आपके फोन में ये अपडेट अभी तक नहीं मिला है तो आप फोन को मैन्युअली भी अपडेट कर सकते हैं. इसके लिए आपको फोन की Setting में जाकर Software Update सेक्शन में जाना होगा. (ये भी पढ़ें- लड़की को पीट रहा था बॉयफ्रेंड, Alexa ने पुलिस को फोन कर कराया गिरफ्तार)

Samsung Galaxy M40

Galaxy M40 के फीचर्स


सैमसंग ने अपने Galaxy M40 की कीमत 19,999 रुपये रखी है. इस फोन की सबसे खास बात इसका इंफिनिटी O डिस्प्ले है. आइए जानते हैं और क्या है इस फोन की खास... इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच HD+ इनफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल है. (ये भी पढ़ें- फोन से फौरन डिलीट करें ये 16 ऐप्स, Ludo जैसे पॉपुलर गेम में भी खतरनाक वायरस)

बता दें कि Samsung Galaxy M का यह पहला स्मार्टफोन है जो पिन होल या पंच होल डिस्प्ले है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. फोन में ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर और Adreno 612 GPU मौजूद है.

फोटोग्राफी के लिए Galaxy M40 के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 32 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 4K रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हायपरलैप्स जैसे फीचर भी है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है.   (ये भी पढ़ें- #JCBKiKhudai: लड़के ने JCB को नागिन की तरह नचाया, TikTok का ये मज़ेदार वीडियो वायरल)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज