Home /News /tech /

खुशखबरी! 7000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 को 3 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदने का मौका

खुशखबरी! 7000mAh बैटरी वाले Samsung Galaxy M51 को 3 हज़ार रुपये सस्ते में खरीदने का मौका

Samsung Galaxy M51 में दमदार बैटरी दी गई है.

Samsung Galaxy M51 में दमदार बैटरी दी गई है.

अगर आप Samsung Galaxy M51 खरीदने के लिए SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो फोन को 19,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है...

    सैमसंग (Samsung) गैलेक्सी M51 (Galaxy M51) को 3 हज़ार रुपये कम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. फोन को कम कीमत में अमेज़न की दिवाली सेल में फोन को डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. सैमसंग ने इस फोन को 24,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था, लेकिन अमेज़न पर चल रही सेल के तहत इस फोन पर SBI कार्ड का ऑफर दिया जा रहा है. यानी कि अगर आप फोन खरीदने के लिए SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो फोन को 19,499 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है.

    सैमसंग ने इस गैलेक्सी M51 फोन को पिछले महीने लॉन्च किया था, और ये इंडिया का पहला 7000mAh बैटरी वाला फोन है. आइए जानते हैं कैसे हैं फोन के फुस फीचर्स के बारे में. Galaxy M51 में 6.7 इंच की फ़ुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यहां कंपनी ने Infinity O डिस्प्ले यूज किया है. पंचहोल डिस्प्ले है जहां 32 मेगापिक्सल का सेल्फ़ी कैमरा दिया गया है.



    ग्राफ़िक्स के लिए इसमें Adreno 618GPU दिया गया है. Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर दिया है. आम तौर पर सैमसंग भारत में अपने स्मार्टफ़ोन में इनहाउस Exynos प्रोसेसर देती है. Galaxy M51 में चार रियर कैमरा सेटअप है.

    फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा
    प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है. दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. 5 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा दिया गया है. सिंगल टेक फ़ीचर को रियर और फ्रंट दोनों कैमरे में ही दिया गया है. पावर के लिए Galaxy M51 में 7,000 mAh बैटरी के साथ 25W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी है.

    Tags: Amazon, Samsung, Tech news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर