Samsung यूजर के लिए अच्छी खबर! Galaxy M51 की डिटेल हुई लीक, 7000mAh की बैटरी के साथ जल्द करेगा भारत में एंट्री

Samsung यूजर के लिए अच्छी खबर! Galaxy M51 की डिटेल हुई लीक, 7000mAh की बैटरी के साथ जल्द करेगा भारत में एंट्री
Samsung Galaxy M51 जल्द करेगा भारत में एंट्री

Samsung Galaxy M51 लॉन्च के बेहद करीब है. इसकी स्पेसिफिकेशन्स एक बार फिर Google Play Console लिस्टिंग के जरिए लीक हुए हैं. जिससे पता चलता है कि फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 1:31 PM IST
  • Share this:
Samsung Galaxy M51 का इंतजार अब जल्द ही खत्म होगा. सैमसंग ने अपने Galaxy M51 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है. Samsung India ने स्मार्टफोन की झलक एक टीज़र वीडियो के जरिए दिखाई है, जो कि ट्विटर पर शेयर किया गया है. कंपनी ने आने वाले हैंडसेट के बारे में जानकारी टीज की है, जिससे फोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स के संकेत मिले हैं. Samsung Galaxy M51 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कथित रूप से Google Play Console लिस्टिंग के जरिए सामने आए हैं. यह स्मार्टफोन भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है और Amazon पर यह लिस्ट भी किया जा चुका है. कस्टमर Amazon पर बने 'notify me' बटन पर क्लिक करके अपग्रेड रह सकते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung का ये नया स्मार्टफोन भारत में सितंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है. अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक़ फोन 7,000mAh की पावरफुल बैटरी, क्वाड रियर कैमरा सेटअप और इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले व होल-पंच के साथ आएगा, जो कि स्क्रीन के बीचोबीच स्थित होगा.


Samsung Galaxy M51 स्पेसिफिकेशन-
Samsung Galaxy M51 में फुल एचडी+ (1080 x2400 पिक्सल) डिस्प्ले होगा. रिपोर्ट का दावा है कि फोन में 6.67 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट फीचर होगा. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट और ग्राफिक्स के लिए अड्रेनो 618 जीपीयू दिया जाएगा. सॉफ्टवेयर की बात करें तो गैलेक्सी एम51 एंड्रॉयड 10 पर चलेगा. गूगल प्ले लिस्टिंग से फोन की डिजाइन का भी पता चला है. इसमें इनफिनिटी-ओ डिस्प्ले दी जाएगी.



ये भी पढ़ें : Samsung के धांसू फोन पर 11 हज़ार से ज़्यादा की छूट, मिलेगी 6000mAh की बैटरी

स्टोरेज और कीमत-
Samsung Galaxy M51 की कीमत की बात की जाए तो इसे 25 हजार रुपये से 30 हजार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है. 6GB और 8GB रैम के साथ 127GB इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है. हैंडसेट में क्वाड कैमरा सेटअप होगा.

कैमरा-
फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 12 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल और 5 मेगापिक्सल पोर्ट्रेट व 5 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर दिए जाएंगे. स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज