अपना शहर चुनें

States

7000mAh बैटरी के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M62, FCC सर्टिफिकेशन पर हुआ लिस्ट

फाइल फोटो: Samsung Galaxy M51
फाइल फोटो: Samsung Galaxy M51

सैमसंग (Samsung) के नए फोन गैलेक्सी M62 FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है, जहां से पता चला है कि फोन में 7000mAh की बैटरी और बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 10:16 AM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) जल्द नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M62 (Samsung Galaxy M62) लाने की तैयारी में है. इस फोन को FCC सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. पता चला है कि इस फोन की सबसे खास बात इसकी 7000mAh की बैटरी होगी. ये फोन हाल ही में टैबलेट के रूप में रिपोर्ट किया गया था, हालांकि FCC में पता चला कि ये स्मार्टफोन ही होगा. रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी M62 में बड़ा डिस्प्ले दिया जाएगा, और पिछले कुछ लीक रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन 256GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है. रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग इस फोन पर एक्टिवली काम कर रहा है, जिसका मतलब ये हुआ कि फोन की लॉन्चिंग ज़्यादा दूर नहीं है.

सैमसंग गैलेक्सी M62 की FCC लिस्टिंग के मुताबिक फोन का मॉडल नंबर SM-M62F/DS होगा. फोन में 7000mAh की बड़ी बैटरी के अलावा ये भी पता चला है कि फोन 25W की फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा.

(ये भी पढ़ें- बेहतरीन मौका! बेहद सस्ते में खरीदें Realme का 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाला फोन, मिलेगी 6GB RAM)



कनेक्टिविटी के लिए फोन में USB Type-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक दिया जाएगा. डॉक्यूमेंटेशन में  मॉडल नंबर SM-M62F/DS है, जिससे Galaxy M62 का अंदाज़ा लगाया जा रहा है, लेकिन माना जा रहा है कि अलग-अलग बाज़ार में ये फोन अलग-अलग नाम से आ सकता है.
मिल सकती है 256GB स्टोरेज 
साथ ही मॉडल नंबर में मौजूद ‘DS’ का मतलब डुअल सिम-सपोर्ट है. FCC लिस्टिंग से लीक हुआ है कि Samsung Galaxy M62 में 4G LTE, डुअल बैंड Wi-Fi और NFC सपोर्ट मिलेगा. आने वाला नया फोन Galaxy M62  कंपनी के पिछले फोन Galaxy M51 का सक्सेसर फोन होगा. पिछले कई रिपोर्ट में लीक हुई जानकारी के मुताबिक फोन 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है. हालांकि ये कहना मुश्किल है कि फोन सिर्फ इसी स्टोरेज में आएगा, या इसके और भी वेरिएंट पेश किए जाएंगे.

(ये भी पढ़ें- BSNL का धांसू प्लान! एक बार रिचार्ज करके पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, मिलेगा 2GB डेटा भी)

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी M51 में भी 7000mAh की बैटरी है, जो कि आने वाले फोन में भी होने की उम्मीद है. सैमसंग गैलेक्सी M62 पिछले हफ्ते लॉन्च होने वाला था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इसलिए अब ये देखना है कि ये नया फोन कंपनी कब लॉन्च करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज