Samsung Galaxy Note 10 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, फीचर्स हुए लीक

लॉन्च से पहले Galaxy Note 10 की जानकारी लीक हुई है. साथ ही ऑफिशियल रेंडर्स ऑनलाइन देखे गए हैं...

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 4:01 PM IST
Samsung Galaxy Note 10 अगले हफ्ते होगा लॉन्च, फीचर्स हुए लीक
Leaked Photo: Winfuture
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 4:01 PM IST
Samsung गैलेक्सी 10 सीरीज़ के दो फोन लॉन्च के लिए तैयार है. खबरों के मुताबिक कंपनी अगले महीने 7 अगस्त को Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+  लॉन्च करेगी. लॉन्च से पहले Galaxy Note 10 की जानकारी लीक हुई है. साथ ही ऑफिशियल रेंडर्स ऑनलाइन देखे गए हैं और दावा है कि इनमें डिवाइस के रेड और ग्रीन कलर वेरिएंट का फर्स्ट लुक दिख रहा है. फिलहाल इस फोन को न्यू यॉर्क में उतारा जाएगा और भारत में इसके लॉन्च 8 अगस्त को बताया जा रहा है. Cnet पर छपी खबर में बताया गया है कि ये पिंक कलर (rosy) में भी लॉन्च किया जा सकता है. (ये भी पढ़ें- Jio यूज़र्स ध्यान दें! अब My Jio App में मिलेगी ये खास सर्विस, काम होंगे आसान)

अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि गैलेक्सी नोट 10 इनफिनिटी O डिस्प्ले के साथ आएगा. रियर में तीन कैमरे होंगे. इसके बॉटम में एज में S Pen दिया जाएगा. इसी के साथ फोन का फ्रंट कैमरा पंच-होल डिज़ाइन में आ सकता है. कहा जा रहा है कि यह प्रोफेशनल्स के लिए काफी अच्छा होगा. इसकी बैटरी भी बेहतरीन होगी. खबरों के मुताबिक इसमें 4500 mAh की बैटरी होगी.


लीक हुई खबर के मुताबिक फोन में क्वाड कैमरा दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल, दूसरा 16 मेगापिक्सल, तीसरा 12 मेगापिक्सल और चौथा ToF लेंस होगा. यह फोन 8 जीबी रैम और 12 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही 1 टीबी तक की स्टोरेज दी जाने की उम्मीद है. फोन को पावर देने के लिए 4300 एमएएच की बैटरी दी जाएगी जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. खबरों की मानें तो Galaxy Note 10 सीरीज की शुरुआती कीमत 999 यूरो यानी करीब 76,600 रुपये होने की उम्मीद है.  (ये भी पढ़ें- यूज़र्स को तोहफा! नई ऐप ला रहा है WhatsApp, बदल जाएगा चैट में बहुत कुछ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 3:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...