5 अगस्त को लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 20, वीडियो में बहुत क्लासी लग रहा है फोन

Samsung Galaxy Note 20 के लिए सैमसंग ने इनवाइट भेजना शुरू कर दिया है.

फोन के प्रमोशनल वीडियो को देखने पर स्टाइलस की झलक दिखाई दे रही है, जिसे S Pen के तौर पर जाना जाता है. ये S Pen कंपनी गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन्स के साथ देती आई है.

  • Share this:
    सैमसंग (Samsung) 5 अगस्त को अपना एक शानदार स्मार्टफोन पेश करने के लिए तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आने वाला फोन हाई-एंड गैलेक्सी Note 20 (galaxy note 20) का लेटेस्ट वर्जन होगा. आमतौर पर साउथ कोरिया की दिग्गज कंपनी अगस्त के ‘Galaxy Unpacked’ इवेंट में गैलेक्सी नोट सीरीज़ के नए वर्जन पर से पर्दा उठाती आई है. इस साल के कोरोना वायरस महामारी के चलते नया एडिशन वर्चुअली पेश किया जाएगा.

    फोन के प्रमोशनल वीडियो को देखने पर स्टाइलस की झलक दिखाई दे रही है, जिसे S Pen के तौर पर जाना जाता है. ये S Pen कंपनी गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन्स के साथ देती आई है.  कुछ रिपोर्ट में कंफर्म किया है आने वाला स्मार्टफोन Galaxy Note 20 होगा, जिसके लिए कंपनी ने इनवाइट भी भेजना शुरू कर दिया है. वीडियो से मिली झलक में फोन का लुक काफी क्लासी लग रहा है.

    (ये भी पढ़ें-  24 दिन चलेगी Poco के इस नए स्मार्टफोन की 5000mAh वाली बैटरी, 14 जुलाई को है पहली सेल)

    इस साल के शुरुआत में सैममोबाइल की रिपोर्ट में बताया गया था कि सैमसंग का एक और फोल्डेबल फोन जल्द लॉन्च किया जाएगा, जिसे गैलेक्सी Z Fold 2 के नाम से जाना जाएगा. ये पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी Fold का सक्सेसर स्मार्टफोन होगा, जिसमें लॉन्च के दौरान टेक्निकल परेशानियां पाईं गई थी.

    पहले भी मिली है कई जानकारियां
    इससे पहले भी फोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आ चुकी है. बताया गया था कि कंपनी अगस्त में होने वाले इवेंट में अपने फोन लॉन्च कर सकती है, जिसकी कीमत ज़्यादा नहीं होगी. इस इवेंट में नोट 20 सीरीज़ के साथ गैलेक्सी फोल्ड 2 और गैलेक्सी जेड फ्लिप के 5G वेरिएंट के लॉन्च होने की उम्मीद की जा रही है. लेकिन किफायती फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे गैलेक्सी फोल्ड लाइट माना जा रहा है, उसके इवेंट में लॉन्च होने की संभावना कम है.



    कई रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सैमसंग फोल्डेबल स्मार्टफोन की कीमत रेगुलर गैलेक्सी फोल्डेबल डिवाइस से आधी कीमत होगी, लेकिन फिलहाल इसे सिर्फ अफवाह बताया जा रहा है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी फोल्ड 2 में 7.7 इंच का डिस्प्ले होगा, जिसमें 6.23 इंच का कवर डिस्प्ले दिया जाएगा.

    (ये भी पढ़ें- 10 हज़ार से कम है इस 5 कैमरे स्मार्टफोन की कीमत, मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी)

    इसके अलावा पता चला है कि सैमसंग अपने नए गैलेक्सी फोल्ड 2 में अल्ट्रा-थिक ग्लास (UTG) का इस्तेमाल कर सकता है, जैसा कि उसने गैलेक्सी Z फ्लिप के लिए किया था. हालांकि, कई लोगों का कहना है कि गैलेक्सी फोल्ड की दूसरी जेनरेशन S-पेन को सपोर्ट करने की संभावना नहीं है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.