Samsung के इन महंगे फोन में आ रही है बड़ी दिक्कत, परेशान यूज़र्स ने की शिकायत

Samsung के इन महंगे फोन में आ रही है बड़ी दिक्कत, परेशान यूज़र्स ने की शिकायत
File Photo

Samsung गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा, गैलेक्सी Tab S7 और गैलेक्सी S7+ के यूज़र जब फोन की ब्राइटनेल को कम लेवल पर कर रहे हैं, तो उन्हें ये बड़ी दिक्कत आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 10:39 AM IST
  • Share this:
सैमसंग (Samsung) के प्रीमियम स्मार्टफोन्स में एक बड़ी खामी का पता चला है. रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी Note 20 Ultra (samsung galaxy note 20 ultra) और गैलेक्सी Tab S7 (samsung galaxy tab S7) के कुछ यूज़र्स को फोन के डिस्प्ले में ग्रीन टिंट (Green tint issue) की दिक्कत आ रही है. सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसी परेशानी तब आ रही है, जब यूज़र फोन की ब्राइटनेल को कम लेवल पर करते हैं. यूज़र्स ने रेडिट पर शिकायत करते हुए बताया कि ग्रीन टिंट की परेशानी गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा, गैलेक्सी Tab S7 और गैलेक्सी S7+ में आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि ठीक इसी तरह की दिक्कत इसी साल के शुरुआत में कंपनी के गैलेक्सी S20 सीरीज़ में भी आ चुकी है, जिसे सैमसंग ने सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए ठीक किया. जहां पहले यूज़र्स ने गैलेक्सी S20 सीरीज़ के ग्रीन टिंट के दिक्कत को Exynos 990 chip मॉडल्स के लिए रिपोर्ट किया था, वहीं इस बार Galaxy Note 20 Ultra, Galaxy Tab S7 सीरीज़ में Snapdragon 865+ मॉडल में परेशानी बताई गई है.

(ये भी पढ़ें-  OnePlus जल्द ला सकती है अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, 17 हज़ार से भी कम होगी कीमत)



माना जा रहा है कि इस तरह की दिक्कत टैब 7 में  मौजूद AMOLED डिस्प्ले की वजह से नहीं हुई होगी, जो कि 11 इंच के TFT स्क्रीन के साथ आता है. इसलिए माना जा रहा कि फोन के हार्डवेयर में कोई परेशानी नहीं है, बल्कि इसे सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिए ठीक किया जा सकता है. फिलहाल सैमसंग ने इसपर कोई जवाब नहीं दिया है.
Galaxy Note 20 Ultra 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.9- इंच का डायनामिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 2K रिजोलूशन के साथ आता है. ये HDR10+ को सपोर्ट करती है और इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन मिलती है.

(ये भी पढ़ें- शुरू हुई Apple Days Sale: अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदें ये पॉपुलर iPhones)

कैमरे के लिए इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 108 मेगापिक्सल का है. इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज