लाइव टीवी

Samsung के इस पुराने फोन में आया स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो फीचर, जानें और क्या हुए बदलाव

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 10:47 AM IST
Samsung के इस पुराने फोन में आया स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो फीचर, जानें और क्या हुए बदलाव
Samsung galaxy s10

फोन के लिए नए अपडेट में यूज़र्स को अक्टूबर सिक्योरिटी पैच (october security patch), स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो (slow-motion selfie video) और कई सारे नए फीचर्स मिले हैं. जानें नए अपडेट के बारे में सबकुछ...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 10:47 AM IST
  • Share this:
दक्षिण कोरिया की टेक दिग्गज कंपनी सैमसंग (south korean tech company samsung) ने अपने प्रीमियम स्मार्टफोन गैलेक्सी एस10 सीरीज (premium smartphone galaxy S10 series) के लिए एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट (galaxy S10 software update) जारी किया है. इस अपडेट में यूज़र्स को अक्टूबर का सिक्योरिटी पैच (october security patch), स्लो-मोशन सेल्फी वीडियो (slow-motion selfie video) और कई सारे नए फीचर्स मिले हैं. बता दें कि स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्ड करने की क्षमता ऐपल के 'स्लोफीज' (Slofies) फीचर की तरह ही है.

सैम मोबाइल की खबर के मुताबिक, स्लो-मो सेल्फी वीडियो फीचर के अलावा इस सीरीज़ में OTA अपडेट में ऑटो हॉटस्पॉट भी जोड़ा गया है. इसके ज़रिए सैमसंग अकाउंट से मोबाइल कनेक्शन को जल्दी से नियरबाय डिवाइस से लॉग इन किया जा सकेगा.

(ये भी पढ़ें- Google Pay में आया नया फीचर! अब अपना चेहरा दिखा कर ट्रांसफर कर सकते हैं पैसे)



अपडेट के माध्यम से नोटिफिकेशन शेड कंट्रोल डिवाइस में एक मीडिया और डिवाइस बटन भी जोड़ा गया है, जो टीवी के साथ-साथ ब्लूटूथ स्पीकर जैसे बाकी हैंडसेट से जुड़े हैं. इसके अलावा ये भी बताया गया है कि इस फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर में भी बदलाव हुआ है. ये अब पहले से ज़्यादा बेहतर है.

(ये भी पढ़ें- TV देखने वालों के लिए बड़ी खबर! अब Set top box के लिए कराना होगा KYC)

आ सकता है सस्ता Galaxy S10
Loading...

हाल ही में खबर आई थी कि सैमसंग अपने गैलेक्सी S10 (samsung galaxy s10) का एक नया वेरिएंट गैलेक्सी S10 lite (galaxy s10 lite) लाने की योजना बना रहा है. जानकारी के मुताबिक आने वाला स्मार्टफोन ग्राहकों की जेब के मुताबिक होगा, यानी किफायती होगा. जीएसएमएरीना पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी एस10 लाइट में गैलेक्सी A91 की तरह 45 Watt की फास्ट चार्जिग टेक्नोलॉजी दी जाएगी. फोन में स्नैपड्रैगन 855 चिपसैट दिया जा सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक इसमें फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है. इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गैजेट्स से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...