Home /News /tech /

'लीक्स के बादशाह' सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5जी की कीमतें और स्टोरेज वेरिएंट भी लीक

'लीक्स के बादशाह' सैमसंग गैलेक्सी S21 FE 5जी की कीमतें और स्टोरेज वेरिएंट भी लीक

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई (Samsung Galaxy S21 FE) के बारे में एक नई लीक सामने आई है. (तस्वीर  Galaxy S21 FE की नहीं है.)

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई (Samsung Galaxy S21 FE) के बारे में एक नई लीक सामने आई है. (तस्वीर Galaxy S21 FE की नहीं है.)

सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई (Samsung Galaxy S21 FE) के बारे में एक नई लीक सामने आई है. इस स्मार्टफोन के बारे में कई लीक्स बाहर आ चुकी हैं. अब तो यहां तक कहा जा रहा है कि लीक्स की संख्या के मामलों में ये स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 6 (Google Pixel 6) से भी आगे निकल जाएगा. नई रिपोर्ट ने सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के मेमोरी वेरिएंट के साथ-साथ कीमत का भी खुलासा किया है. 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत EUR 920 (लगभग 77,971 रुपये) हो सकती है, जबकि 256GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम की कीमत EUR 985 (लगभग 83,462 रुपये) होने की संभावना है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. सैमसंग गैलेक्सी एस21 एफई (Samsung Galaxy S21 FE) के बारे में एक नई लीक सामने आई है. इस स्मार्टफोन के बारे में कई लीक्स बाहर आ चुकी हैं. अब तो यहां तक कहा जा रहा है कि लीक्स की संख्या के मामलों में ये स्मार्टफोन गूगल पिक्सल 6 (Google Pixel 6) से भी आगे निकल जाएगा. हालांकि इस डिवाइस के बारे में पहली लीक्स में लगभग तमाम जानकारियां पब्लिक हो चुकी हैं, मगर इस बार की लीक में कीमतों का खुलासा किया गया है. यूके और यूरोपियन मार्केट में इसकी कीमतें क्या हो सकती हैं, इस बारे में जानकारी दी गई है.

    दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsang) जनवरी 2022 में गैलेक्सी S21 FE स्मार्टफोन लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर चुकी है. नई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, फोन को हाल ही में गीकबेंच पर देखा गया है. सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन और Exynos मॉडल में आने की संभावना है.

    ये भी पढ़ें – गूगल ने रद्द की पिक्सल फोल्ड बनाने की योजना, लेकिन क्यों? जानिए कारण

    क्या हो सकती है Samsung Galaxy S21 FE की कीमत
    अब MySmartPrice के माध्यम से एक नई रिपोर्ट ने सैमसंग गैलेक्सी S21 FE के मेमोरी वेरिएंट के साथ-साथ कीमत का भी खुलासा किया है. 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत EUR 920 (लगभग 77,971 रुपये) हो सकती है, जबकि 256GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB रैम की कीमत EUR 985 (लगभग 83,462 रुपये) होने की संभावना है.

    ऐसे हो सकते हैं Samsung Galaxy S21 FE के फीचर्स
    यूके में, डिवाइस के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को GBP 776 में लॉन्च किया जाएगा, जबकि 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वेरिएंट को GBP 831 के साथ पेश किया जा सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी S21 FE को लॉन्च करने की योजना बना रही है. लीक्स रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन अपने नए स्मार्टफोन को 4 जनवरी को यानी अगले साल पेश कर सकता है. कहा जा रहा है कि यह चार कलर ऑप्शन – व्हाइट, लैवेंडर, क्रीम और ब्लैक में उपलब्ध होगा.

    ये भी पढ़ें – सैमसंग ने लॉन्च किया एक और बजट स्मार्टफोन, जानिए क्या-क्या है इसमें

    सैमसंग गैलेक्सी S21 FE स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 आधारित One UI 3.0 ऑउट ऑफ द बॉक्स पर रन करेगा. इसमें 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 4500 वाट बैटरी मिलेगी. कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888 SoC और Exynos 2100 में से एक प्रोसेसर होगा. अलग-अलग जगहों के लिए अलग-अलग प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

    Tags: 5G Smartphone, Samsung, Smartphone

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर